कान्स 2023 में सनी लियोनी ने फ़िल्म ‘कैनेडी’ से की धमाकेदार डेब्यू।

0
262

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित सनी लियोनी की फिल्म कैनेडी का विशिष्ट प्रीमियर प्रतिष्ठित कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में हुआ। जिसे दुनियाभर के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और क्रिटिक्स का भी खूब प्यार मिल रहा है।

कान्स की मिडनाईट स्क्रीनिंग के दौरान इंटरनेशनल ऑडिएंस का प्यार फ़िल्म कैनेडी के लिए खूब देखने को मिला। जिसमें सनी ने अपनी क्रिएटिव बाउंड्रीज को ज़रूर पुश किया है।

सनी के टैलेंट और फ़िल्म की स्टोरीटेलिंग के लिए दर्शकों ने फ़िल्म देखने के बाद 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। जिसकी फ़िल्म पूर्ण रूप से हक़दार थी।

अति प्रसन्न मन के साथ सनी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप और अपने को-स्टार राहुल भट्ट के साथ शटरबग्स को बहुत अच्छे पोज़ दिए, जिसमें उनकी हंसी और खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनकी हंसी में फ़िल्म को मिल रही बढ़िया रिस्पांस की संतुष्टि नज़र आ रही है।

कान्स में मिली फ़िल्म कैनेडी की सफलता ने भारतीय दर्शकों के बीच इसे सिल्वर स्क्रीन पर देखने का उत्साह जगा दिया है।इंटरनेशनल ऑडियंस की ओर से ग्लोबल स्तर पर मिल रहे रिस्पांस ने दर्शकों के बीच हलचल उत्पन्न कर दी है।

फ़िल्म कैनेडी में सनी ने अपने जुनून, समर्पण और टैलेंट की वजह से जो इस फ़िल्म का समा बांधा है, वह यह दावा करता है कि फ़िल्म ऑडियंस के लिए एक बढ़िया ग्रिपिंग स्टोरी और आउटस्टैंडिंग परफॉरमेंस थिएटर में लेकर आएगी। जैसे जैसे भारत में फ़िल्म की रिलीज़ करीब आ रही है, वैसे वैसे फैंस सनी लियोनी के मैजिकल परफॉरमेंस को देखने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं।

फ़िल्म कैनेडी उनके कैरियर में एक माइलस्टोन बेशक रूप से साबित हो रही है। जिसमें उनकी वर्सटाइल होने की क्षमता दिखती है। उनकी परफॉरमेंस और विशनरी डायरेक्टर अनुराग कश्यप के द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म हमारे लिए सिनेमाई दुनिया में ऐसे ही ढेर सारे प्रोजेक्ट्स का लुफ्त उठाने के लिए संकेत दे रही है।

LEAVE A REPLY