तमन्ना भाटिया ने शिसीडो की पहली भारतीय एम्बेसडर बनकर रचा इतिहास।

0
148

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को प्रसिद्ध जापानी ब्यूटी और कॉस्मेटिक जायंट कंपनी शिसीडो के लिए पहली भारतीय एम्बेसडर के रूप में चुना गया है। यह घोषणा ब्यूटी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

शिसीडो के साथ तमन्ना का जुड़ाव उनकी बेदाग शैली, कालातीत खूबसूरती और उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय कौशल और स्क्रीन पर शानदार उपस्थिति से लगातार दर्शकों को आकर्षित किया है, जिससे वह शिसीडो जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए सही विकल्प बन गई हैं।

इस नई साझेदारी के बारे में पूछे जाने पर, तमन्ना ने कहा, “मैं शिसीडो के साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जिसने एक सदी से भी अधिक समय से लगातार सुंदरता में उत्कृष्टता के मानक स्थापित किए हैं। नवीनता और गुणवत्ता का जश्न मनाने के प्रति शिसीडो की प्रतिबद्धता व्यक्तिगत स्तर पर मेरे साथ मेल खाती है। मेरा मानना ​​है कि खूबसूरती सिर्फ बाहरी दिखावे के बारे में नहीं बल्कि अपने व्यक्तित्व में आत्मविश्वास और सशक्त महसूस करने के बारे में भी है।

तमन्ना भाटिया और शिसीडो के बीच यह साझेदारी उनकी असाधारण प्रतिभा और देशभर के विविध और गतिशील भारतीय बाजार से जुड़ने के लिए शिसीडो की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

LEAVE A REPLY