ज़रीन खान से ईशा गुप्ता तक: 4 एक्ट्रेस, जो किसी भी वेस्टर्न आउटफिट में कमाल कर सकती हैं!

0
66

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने फैशन के लिए उच्च मानक स्थापित किए हैं, और इससे इनकार नहीं किया जा सकता है। जहां उनमें से कई ने ट्रेंडी बने रहकर फैशन गोल्स हासिल किए हैं, वहीं कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो किसी भी वेस्टर्न आउटफिट को शानदार तरीके से पहनना जानती हैं। रॉकिंग बॉडी-हगिंग ड्रेसेस से लेकर रफ़ल्स और मैटेलिक एनसेम्बल तक, यहाँ कुछ एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने इस ट्रेंड को गले लगाया।

ज़रीन खान
ज़रीन खान ने कई पैटर्न और ट्रेंड्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, और यह ऑउटफिट उनके स्टाइल स्टेटमेंट के खजाने का एक गहना है। एक्ट्रेस फैशन गोल्स को पूरा करने में कभी असफल नहीं हुई है, और इस गहरे नीले रंग की एम्बेलिश्ड साड़ी के साथ, ज़रीन ने एलिगेंस का प्रदर्शन किया। ऑउटफिट, जो उसके कर्व्स को खूबसूरती से उजागर करती है, में आर्टवर्क शामिल था। उन्होंने इस आउटफिट को हैवी ईयररिंग्स के साथ पेयर किया और अपने पूरे लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zareen Khan ✨ (@zareenkhan)

मृणाल ठाकुर
मृणाल ठाकुर ने डेनिम-ऑन-डेनिम स्टाइल को अपने स्टाइल में अपनाकर साबित कर दिया कि वह एक फैशनिस्टा हैं। जहां वह स्ट्रैट डेनिम पैंट में थीं, वहीं उनके रफल्ड टॉप ने पूरे लुक को एलिवेट कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)


ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता ने इस पोल्का-डॉटेड लेदर ड्रेस पहनकर अपने फैंस को विंटेज एरा में भेज दिया, लेकिन साइड कट के पर्सनल टच के साथ। जहां उन्होंने अपने खूबसूरत बालों को खुला छोड़ दिया, वहीं न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने पूरे लुक में चार चांद लगा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वाणी कपूर
वाणी कपूर इस मेटैलिक सिल्वर ड्रेस में हमेशा की तरह फैंसी लग रही थीं। उनकी इस बैकलेस ड्रेस ने उनके कर्व्स को हाईलाइट कर दिया और उनके फैंस को फॉलो करने के लिए एक आइडियल लुक मिल गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

ज़रीन खान, मृणाल ठाकुर, ईशा गुप्ता और वाणी कपूर बॉलीवुड की ऐसी डेजलिंग डीवाज़ साबित हुई हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने फैशन सेंस का प्रदर्शन किया बल्कि अपने द्वारा पहने गए हर वेस्टर्न आउटफिट से फैशन ट्रेंड्स को।प्रभावित भी किया।

LEAVE A REPLY