सनी लियोनी की लाइलेक ऑफ-शोल्डर ड्रेस आईएफएफएसए टोरंटो के रेड कार्पेट पर चर्चा का विषय बनी!

0
157

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी ने आईएफएफएसए टोरंटो में गाला रेड कार्पेट और कॉकटेल रिसेप्शन इवेंट में डिजाइनर फौद सरकिस के आकर्षक परिधान में शिरकत की। उनकी पसंद एक लाइलेक स्वीटहार्ट ऑफ-शोल्डर गाउन थी, जो सुंदरता और स्टाइल दोनों को दर्शा रहा था।

अभिनेत्री अपने कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ अपनी फिल्म “कैनेडी” का प्रचार करने के लिए वहां पहुंची, जिसका फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ। ऑफ-शोल्डर स्टाइल ने उनके कंधों और नेकलाइन को निखारते हुए ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा। इस गाउन को जो चीज वास्तव में अलग करती थी, वह थी उसके पीछे चल रही बेहतरीन ट्रेल। मशहूर स्टाइलिस्ट चांदनी मेहता ने इस ग्लैमरस इवेंट के लिए सनी को स्टाइल किया था। सनी ने अपने आउटफिट को राशि गुप्ता द्वारा डिज़ाइन पिंकलेन की ज्वेलरी के साथ पेअर किया।

हालही में उनके म्यूजिक वीडियो “मेरा पिया घर आया 2.0” ने इंटरनेट पर काफी लोकप्रियता हासिल की है। वह अपनी आगामी फिल्म “कोटेशन गैंग” के साथ तमिल सिनेमा में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे उम्दा कलाकार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY