सनी लियोनी ने नए रियलिटी शो ‘ग्लैम फेम’ में जज की भूमिका संभाली!

0
184

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुमुखी भारतीय अभिनेत्री सनी लियोनी ने एक नई भूमिका में कदम रखा है, जो देशभर में अभिलाषी मॉडलों को प्रेरित करने और मार्गदर्शन करने का वादा करती है। वह आगामी रियलिटी शो ‘ग्लैम फेम’ में जज बनने के लिए तैयार हैं, जो एक अनूठा मंच है जिसका उद्देश्य भारत में उभरते मॉडलों के सपनों को रोशन करना है।

सनी लियोनी ने जज बनने के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “एक मॉडल के रूप में अपने अनुभव के आधार पर, मैं यह व्यक्त करते हुए बहुत खुश हूं कि इस इंडस्ट्री के माध्यम से अभिलाषी मॉडलों की अगली पीढ़ी का जश्न मनाना और उनका मार्गदर्शन करना कितना रोमांचक है। मैं इस अद्भुत यात्रा को शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं पहली बार इतने बड़े शो को जज कर रही हूं। मेरा मानना ​​है कि एक मॉडल को मौजूदा ट्रेंड्स को समझना चाहिए और उस अपार क्षमता का एहसास करना चाहिए, जो यह मंच प्रतिभाशाली युवाओं को नए और अनोखे ट्रेंड्स बनाने के लिए प्रदान करता है।”

इस शो में, सनी लियोनी अभिनेता नील नितिन मुकेश और ईशा गुप्ता के साथ एक प्रतिष्ठित जजिंग पैनल का हिस्सा होंगी। ‘ग्लैम फेम’ प्रतियोगियों को इन उल्लेखनीय हस्तियों के मेंटरशिप से लाभ उठाने का एक अनूठा मौका प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, रोहित खंडेलवाल, संतोषी शेट्टी, दिनेश शेट्टी और प्रसिद्ध फैशन और लाइफस्टाइल फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी जैसे मेंटर्स सक्रिय रूप से उभरती प्रतिभाओं का मार्गदर्शन और पोषण करेंगे।

व्हाटएवर प्रोडक्शंस और कृष्णा कुंज प्रोडक्शन द्वारा सह-निर्मित ‘ग्लैम फेम’ जल्द ही जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। यह शो महत्वाकांक्षी मॉडलों को विशेषज्ञों से सीखने और अपना रास्ता खुद बनाने का मौका देकर मॉडलिंग इंडस्ट्री में बदलाव लाने के लिए तैयार है। सनी लियोनी अनुराग कश्यप की राहुल भट्ट अभिनीत थ्रिलर फिल्म ‘कैनेडी’ का इंतज़ार कर रहीं हैं। साथ ही वह जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ उनकी पहली तमिल फिल्म, ‘कोटेशन गैंग’ के लिए भी काफी उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY