बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने रियलिटी शो में शामिल होने का कारण बताया!

0
173

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय मनोरंजन उद्योग की प्रसिद्ध अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करके सुर्खियां बटोरीं। दिसंबर 2021 में शादी करने वाला यह जोड़ा इस सीज़न के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक है। लेकिन टीवी और फिल्मों में सफल करियर के बाद अंकिता लोकप्रिय रियलिटी शो में क्यों शामिल हुईं?

अंकिता ने बिग बॉस 17 में भाग लेने के अपने फैसले के पीछे की असली वजह का खुलासा किया। उन्होंने कहा, “मैं बिग बॉस 17 शो में आई हूं क्योंकि लोग मुझे अर्चना के नाम से जानते हैं। अब मैं चाहती हूं कि वे अंकिता को जानें और असली अंकिता को देखें। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे बिना मेकअप के वैसे ही स्वीकार करें जैसे मैं हूं…”

अंकिता लंबे समय से चल रहे टीवी धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” में अर्चना देशमुख की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका का जिक्र कर रही थीं, जिसने उन्हें घर-घर में मशहूर बना दिया। अंकिता ने 2009 से 2014 तक पांच साल तक अर्चना की भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार और प्रशंसाएं जीतीं।

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं। उन्हें अपने प्रशंसकों और इंडस्ट्री के दोस्तों से काफी समर्थन और सराहना मिल रही है। शो में उनकी उपस्थिति के साथ, दर्शक वास्तविक अंकिता लोखंडे की खोज के लिए उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY