तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना की ‘अरनमनई 4’ ने ऊंची उड़ान भरी! दुनियाभर में इतने करोड़ रुपये कमाने वाली 2024 की पहली तमिल फिल्म बन गई!

0
61

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना स्टारर ‘अरनमनई 4’ दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पांस के साथ एक ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। हॉरर-कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और कैसे। इस फिल्म ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री के डल पैच को समाप्त कर दिया और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई। ‘अरनमनई 4’ दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली 2024 की पहली तमिल फिल्म बनकर उभरी है।

इस फिल्म की सफलता तमन्ना और राशी की बॉक्स-ऑफिस हिट देने का प्रमाण साबित करता है। जहां राशी ने अपने विविध प्रदर्शनों के साथ खुद को एक वर्सेटाइल पावरहाउस के रूप में साबित किया है, वहीं तमन्ना ने साबित कर दिया है कि क्यों उन्हें टॉप पैन इंडियन एक्ट्रेस के रूप में सम्मानित किया जाता है। यह भी पहली बार है, जब दो एक्ट्रेसेस ने तमिल इंडस्ट्री में अन्य बड़ी रिलीज के बीच सबसे बड़ी हिट दी है।

जब से फिल्म सिनेमाघरों में आई है, दर्शक इस बात की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं कि तमन्ना और राशी का प्रदर्शन उन्हें कितना पसंद आया। निर्देशक सुंदर सी द्वारा समर्थित फिल्म की मनोरंजक कहानी ने ‘अरनमनई 4’ को एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभर दिया। तमिल दर्शकों के बीच सफल प्रदर्शन करने के बाद, यह फिल्म 24 मई को हिंदी रिलीज के साथ सिनेमाघरों में फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY