एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लौटी लंदन, फैमिली वेकेशन का फोटो शेयर कर के कहा “बेस्टेस्ट वेलकम एवर।”

0
159

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड एक्ट्रेस और एंटरप्रेन्योर शिल्पा शेट्टी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच अद्भुत बैलेंस बनाये रखने के लिए जानी जाती हैं। हालही में उन्होंने अपने काम को फैमिली वेकेशन से ज़्यादा प्राथमिकता देते हुए फैंस का दिल जीत लिया। कुछ दिनों पहले मुंबई एयरपोर्ट पर सोलो एंट्री देने के बाद अब वह दोबारा लंदन अपने प्रियजनों के पास हॉलिडे पर लौट गई हैं। शिल्पा ने वर्क कमिटमेंट्स के चलते वेकेशन से कुछ समय के लिए मुंबई वापसी का निर्णय लिया था ताकि काम करके फैंस के समक्ष एक आदर्श स्थापित कर सकें।

शिल्पा शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट (आईजीटी) के प्रतिष्ठित जज पैनल का अहम हिस्सा हैं। वह इस शो की शूटिंग के कारण मुंबई आयीं थी। लेकिन अब वह लंदन अपने परिवार के पास लौट गईं हैं और शहर की खूबसूरती का आनंद उठा रहीं हैं। उन्होंने हालही में अपने बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें शिल्पा अपने बच्चों को गले लगाए बहुत खुश नजर आ रहीं हैं। इसको कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा “द बेस्टेस्ट वेलकम एवर!”

शिल्पा शेट्टी के व्यक्तित्व से शो में एंटरटेनमेंट का स्तर काफी बढ़ गया है। शो के अलावा शिल्पा के पास काफी फिल्में पाइपलाइन में मौजूद है। जिसमें कन्नड़ फ़िल्म केडी और सोनल जोशी की सूखी है। साथ ही शिल्पा के पास रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फ़ोर्स भी है जिसमें वह महिला पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करेंगी। शिल्पा इस कॉप यूनिवर्स की पहली फीमेल पुलिस ऑफिसर होंगी।

LEAVE A REPLY