एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 में अद्भुत प्रदर्शन। 

0
137

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बहुप्रतीक्षित एंथोलॉजी फ़िल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 का आखिरकार 29 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ। एक बेहद प्रतिभाशाली स्टारकास्ट के बीच एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी परफॉरमेंस से बतौर एक्ट्रेस अपनी वर्सटाइल होने की क्षमता का शानदार प्रदर्शन पेश किया। तमन्ना ने अपने इस किरदार से एक बार फिर एक कलाकार के रूप में अपनी योग्यता साबित की है।

लस्ट स्टोरीज़ 2 में तमन्ना भाटिया के असाधरण प्रदर्शन को फैंस और क्रिटिक्स दोनों से समान रूप से प्रशंसा मिल रही है।इस फ़िल्म में एक्ट्रेस ने अपने किरदार को बेहद खूबसूरती के साथ अदा किया है। एक्ट्रेस ने अपने हर एक्सप्रेशन, बॉडीलैंग्वेज और डायलॉग को वास्तविकता से दर्शाते हुए उसे प्रासंगिक बनाया है। पैन इंडिया स्टार तमन्ना अभिनेत्री के रूप में अपने हर किरदार को जीवंत बनाने की प्रतिभा से युक्त हैं। और उनकी परफॉरमेंस इस बात का जीता जागता प्रमाण है।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मलयालम फ़िल्म बांद्रा में नज़र आएंगी। इसके साथ ही उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में तेलुगु फ़िल्म भोला शंकर और तमिल फिल्म जेलर पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY