अनस्टोपेबल एक्टर टाइगर श्रॉफ!

0
189

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। टाइगर श्रॉफ ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे विश्वसनीय सुपरस्टार में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर जीत का उनका प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड एक डायनामिक परफ़ॉर्मर, असाधारण डांसर और आकर्षक एक्शन हीरो के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करता है।

उनकी डेब्यू फिल्म “हीरोपंती” जबरदस्त सफल रही और किसी न्यूकमर के लिए अप्रत्याशित 72.6 करोड़ का कलेक्शन किया। उनकी फ्रेंचाइजी फ़िल्म “बागी” एक बेहद ब्लॉकबस्टर थी, जिसका कुल कलेक्शन 524 करोड़ था, जिसमें उनके हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और टाइगर के प्रभावशाली मार्शल आर्ट कौशल ने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया था। “वॉर” के साथ बॉक्स ऑफिस प्लैटिनम का प्रदर्शन जारी रहा, जिसने 475 करोड़ की कमाई की, जिसमें टाइगर को ऋतिक रोशन के साथ दिखाया गया और भारत में एक्शन के लिए नए मानक स्थापित किए गए।

एक ट्रेड एनालिस्ट का मानना ​​है, ”यहां तक ​​कि टाइगर की सो-कॉल्ड एवरेज फिल्में भी उनके निर्माताओं के लिए बॉक्स-ऑफिस पर खासा बिज़नेस कर चुकी हैं। टाइगर की फिल्में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (98.6 करोड़), मुन्ना माइकल (47.20 करोड़) और ए फ्लाइंग जट (56.13 करोड़) उनकी पिछली फिल्मों की तरह बड़ी सफल नहीं रहीं लेकिन फिर भी वे उनके कंटेम्पररी की फिल्मों के प्रदर्शन की तुलना में अलग रहीं।”

टाइगर अपनी आगामी फिल्मों के साथ दर्शकों को फुल-ऑन एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार हैं, जिसमें अक्षय कुमार के साथ “बड़े मियां छोटे मियां” है। यह वॉर के बाद उनकी दूसरी बड़ी टू हीरो फिल्म है। इसके साथ ही उनके पास सोलो प्रोजेक्ट में जगन शक्ति द्वारा निर्देशित “हीरो नंबर 1” और सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में “रेम्बो” शामिल है। टाइगर ने हाल ही में रोहित शेट्टी की “सिंघम अगेन” के लिए हैदराबाद में कुछ शानदार एक्शन भी परफॉर्म किया और दर्शक इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY