यूनिवर्सिटी लिविंग ने स्‍टूडेंट्स के रहने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिये ग्‍लोबल रीच के साथ साझेदारी की

0
167

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । यूनिवर्सिटी लिविंग, स्‍टूडेंट्स के लिए एक वैश्विक एकोमोडेशन प्‍लेटफॉर्म, ने कोलकाता स्थित अग्रणी शिक्षा परामर्शदाता ग्‍लोबल रीच के साथ साझेदारी कर एक और उपलब्धि हासिल की है। इस साझेदारी के तहत, दोनों ब्राण्‍ड्स विदेश में पढ़ने के इच्‍छुक स्‍टूडेंट्स को सेवा देना जारी रखेंगे। साथ ही उन्‍हें रहने के लिए उच्‍च गुणवत्‍ता के विकल्‍पों की पेशकश करेंगे। वे स्‍टूडेंट्स के पढ़ाई के सपनों को पूरा करने के लिये उनके विदेश जाते समय उनकी सुरक्षा और सहजता सुनिश्चित करने के लिये भी मिलकर काम करेंगे।

इस साझेदारी के माध्‍यम से, यूनिवर्सिटी लिविंग और ग्‍लोबल रीच एज्‍युकेशन कंसल्‍टेन्‍ट स्‍टूडेंट्स को एकोमोडेशन (आवास) के कई विकल्‍प देने के लिये मिलकर काम करेंगे और उन्‍हें व्‍यक्तिगत शिक्षा परामर्श सेवाएं भी प्रदान करेंगे, ताकि विद्यार्थियों को उनके रहने की आदर्श व्‍यवस्‍थाओं को जानने में मदद मिले। यह साझेदारी विद्यार्थियों को न केवल एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी, बल्कि उनके पसंदीदा देशों, खासकर ऑस्‍ट्रेलिया, यूके, आयरलैण्‍ड, आदि में अपनी पसंद का रहने का स्‍थान खोजने, तुलना करने और बुक करने में मदद भी करेगी।

यूनिवर्सिटी लिविंग स्‍टूडेंट्स को दुनियाभर में आवास के विकल्‍पों की एक विविधतापूर्ण श्रृंखला के साथ सहयोग देना जारी रखेगा। इसमें परेशानी से मुक्‍त बुकिंग, पारदर्शी कीमतें और सहायता शामिल है और अपने नये भागीदार ग्‍लोबल रीच की मदद से यह प्‍लेटफॉर्म निजी‍कृत शिक्षा परामर्श सेवाओं की पेशकश करेगा, ताकि विद्यार्थियों को अपने आवास की आदर्श व्‍यवस्‍थाएं जानने में मदद मिले।

इस साझेदारी की घोषणा करते हुए, यूनिवर्सिटी लिविंग के सीईओ और संस्‍थापक सौरभ अरोड़ा ने कहा, “हम ग्‍लोबल रीच एज्‍युकेशन कंसल्‍टेन्‍ट्स के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। यह विदेश में पढ़ाई करने वाले विद्यार्थियों के लिये बेजोड़ अनुभवों की पेशकश का हमारे लिये एक बेहतरीन मौका है। हम श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सेवाएं प्रदान करने का सपना साझा करते हैं और इस साझेदारी से अपनी पहुँच बढ़ा सकेंगे और स्‍टूडेंट्स को और भी ज्‍यादा विकल्‍प दे सकेंगे। हमारे प्‍लेटफॉर्म के यूजर-फ्रैंडली इंटरफेस और ग्‍लोबल रीच के विशेषज्ञ परामर्शदाताओं के साथ स्‍टूडेंट अपनी-अपनी पसंद और जरूरतों के आधार पर बढ़िया आवास ले सकते हैं।”

ग्‍लोबल रीच के प्रबंध निदेशक रवि लोचन सिंह ने कहा, “विदेश में पढ़ाई के मामले में ग्‍लोबल रीच हर जगह श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ सेवाएं प्रदान करने में आगे रही है। हम समझते हैं कि हर स्‍टूडेंट की जरूरतें अलग-अलग होती हैं और मजबूरी वाले समाधानों के बजाए हम प्‍लेटफॉर्म पर प्रत्‍यक्ष और ऑनलाइन, दोनों तरह के जुड़ाव के माध्‍यम से अपने पुरस्‍कार विजेता परामर्श अनुभव के साथ एडैप्टिव टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करते हैं। ऐसे जमाने में जब रहने का खर्च बहुत अधिक है, हमें उम्‍मीद है कि हमारी साझेदारी हर विद्यार्थी के अपने-अपने मापदण्‍डों के आधार पर पूरी समझदारी से फैसले लेने में उनकी मदद करेगी।‘’

यूनिवर्सिटी लिविंग एकोमोडेशन और ग्‍लोबल रीच के बीच साझेदारी आजकल चल रहे आवास के संकट में निस्‍संदेह विद्यार्थी समुदाय और भागीदार यूनिवर्सिटीज को फायदा देगी, उन्‍हें स्‍टूडेंट एकोमोडेशन के बेजोड़ विकल्‍प और सेवाएं प्रदान करेगी तथा स्‍टूडेंट्स के सुख-साधनों को बढ़ाएगी।

LEAVE A REPLY