अवैध रजिस्ट्रियां करने के आरोप में सीएम फ़्लाइंग की जांच के बाद चार तहसीलदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0
802

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  मुख्यमंत्री उडऩदस्ता द्वारा जाँच में बिना एनओसी के कुबेर बिल्डर की जमीन टुकड़ों में रजिस्ट्री करने के मामले में चार तहसीलदार पूरी तरह से फँस गये। बल्लभगढ़ तहसील के 4 तहसीलदारों के खि़लाफ़ अवैध रजिस्ट्री करने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इन चार तहसीलदारो में दो नायब तहसीलदार भी शामिल है. 

गौरतलब है की  2014 में तहसीलदार नरेश जोवाल, रणविजय सिंह और नायब तहसीलदार विरेंद्र सिंह और चेतराम ने बिना एनओसी के रजिस्ट्रियां कर दी थी, इस मामले में शिकायत करने के बाद सीएम फ़्लाइंग ने मामले की जांच कर रिपोर्ट को चंडीगढ़ भेज दिया था जिसमे चारो तहसीलदार और नायब तहसीलदारो को दोषी पाया गया था. ऊपरी आदेशों के चलते इन सभी के खिलाफ बल्लभगढ़ थाना में मामला दर्ज किया गया है. सीएम फ़्लाइंग के डीएसपी और बल्लभगढ़ के डीसीपी ने बताया की कुबेर बिल्डर ने बल्लभगढ़ के मलेरना रोड पर वर्ष 2014 में करीब 20 – 25 एकड़ ज़मीन को टुकड़ो में बेचकर रजिस्ट्रियां करवा दी थी. लेकिन कोई भी विभागीय एनओसी नहीं ली गयी थी जिसकी शिकायत पर सीएम फ़्लाइंग ने जांच रिपोर्ट चंडीगढ़ भेजी थी जिसमे इन तहसीलदारो को दोषी पाया गया था और उसी के चलते ऊपरी आदेशों पर इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है और अब जांच करके इनकी गिरफ्तारी संभव होगी। 

दिनेश यादव, डीसीपी सीएम फ्लाईंग।

 

 

विष्णु दयाल, डीसीपी बल्लभगढ। 

 

भ्र्ष्टाचार के  ऊपर सरकार की इस कार्यवाही को लेकर लोगो में खासी चर्चा है. अब देखना होगा की इन दोषी तहसीलदारो की गिरफ्तारी कब तक हो पाती है ??? 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY