कल तुगलकी कानून एस्मा की प्रतियाँ प्रदेशभर में जलाई जाएंगी – नरेश शास्त्री

0
701

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) अपनी मांगो को लेकर प्रदेश के कर्मचारियों की हड़ताल के पांचवां दिन. फरीदाबाद के महर्षि वाल्मीकि सेवा समिति चौपाल में आज कर्मचारियों ने एक मीटिंग की. इस मीटिंग की अध्यक्षयता नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नरेश शास्त्री और सर्व कर्मचारी संघ के जर्नल सेकेट्री सुभाष लाम्बा ने की.  मीटिंग में फैसला लिया गया की हड़ताल को आज पांचवा दिन हो चूका है और अभी तक सरकार का कोई नुमाइंदा कर्मचारियों से बातचीत नहीं करने आया लेकिन सरकार की तरफ से कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर एस्मा कानून लगाने की धमकी कर्मचारियों को दी जा रही है लेकिन सरकार के इस तुगलकी फरमान को कर्मचारी बिलकुल नहीं मानेंगे और कल यानी सोमवार को सरकार द्वारा एस्मा लगाए जाने के विरोशविरोध में एस्मा की प्रतियो को प्रदेशभर के मुख्य चौराहो पर कर्मचारियों द्वारा जलाया जाएगा। वही अपनी मांगो को लेकर सरकार को चेताने के लिए मंगलवार से कर्मचारी विधायकों और मंत्रियो के निवास पर पहुंचेंगे और उनसे गुहार लगाएंगे की सरकार अपना तानाशाह रव्वैया बंद करे और कर्मचारियों से किये हुए वायदों को पूरा करे और यदि फिर भी उनकी मांगे नहीं मानी गयी इसका खामियाजा सरकार को आने वाले चुनाव में भुगतना पडेगा।

सुभाष लाम्बा – जर्नल सेकेट्री – सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ( सरकार एस्मा लगाकर कर्मचारियों को डराना चाहती है और हड़ताल को अनिश्चितकालीन हड़ताल में बदलने के लिए भड़काना चाहती है लेकिन कर्मचारी धमकियों से डरने वाले नहीं है )

फरीदाबाद में अब हड़ताल का असर साफ़ दिखाई देने लगा है और जगह जगह कूड़े के ढेर लगने शुरू हो गए है गर्मी के मौसम में अब कूड़े के ढेरो से बदबू भी आने लगी है और यदि बारिश हो गयी तो इन कूड़ो के ढेर से बिमारी फैलने का ख़तरा बढ़ जाएगा।  


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY