नई दिल्ली : पाक की नापाक हरकतों की जितनी निंदा की जाए कम

0
187
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) नई दिल्ली। यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट (हिन्दू संगठनों का समूह) के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव श्री जय भगवान गोयल ने कहा कि कुलभूषण जाधव और उनके परिवार के बीच मुलाकात के आयोजन के दौरान पाकिस्तान का रवैया अत्यन्त अमानवीय रहा। पाकिस्तान कहने को तो मानवता और सद्भाव के कारण कुलभूषण जाधव की उनके परिवार से मुलाकात करवाने की दुहाई दे रहा है जबकि इसके विपरित यह मुलाकात जाधव के परिवार का अपमान करने का उद्देश्य ज्यादा दिखाई दे रही है।
गोयल ने कहा कि सीमा उल्लंघन की बढ़ती घटनाओं और जाधव के परिवार वालों से अशिष्ट व्यवहार से स्पष्ट है कि पाकिस्तान कभी सुधरने वाला नहीं है। यहीं है पाकिस्तान का असली चेहरा।
उन्होंने कहा कि 22 महीने के बाद एक मां की बेटे से और एक पत्नी की अपने पति से होने वाली मुलाकात भी पाकिस्तानियों का दिल न पसीज़ सकी। नीचता की पराकाष्ठा है कि पाकिस्तानी अधिकारियों ने सुरक्षा के नाम पर जाधव की मां और पत्नी के कपडे़ बदलवाए, उनके मंगलसूत्र, बिंदी सहित उनकी चूड़िया भी उतरवा ली। यही नहंी सन्देह के आधार पर उनके जूते भी अपने पास रख लिए। इसमें सन्देह नहीं कि हिन्दुस्थान को बदनाम करने के लिए पाक अधिकारी जूतों में कोई संदिग्ध चीज होने का भी आरोप लगा दे।
गोयल ने केंद्र सरकार से जोरदार मांग करते हुए कहा कि भारत को पाकिस्तान के साथ सभी व्यापारिक एवं कूटनीतिक रिश्ते अविलम्ब समाप्त कर देेेने चाहिए। ऐसे निर्णय की देश की सवा सौ करोड़ जनता अवश्य ही सराहना करेगी।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY