पुलिस पर फायरिंग व पथराव के दो आरोपी पुन्हाना पुलिस के गिरफ्त में।

0
872

TODAY EXPRESS NEWS ( बिलाल अहमद ) कुख्यात बदमाश मुस्ताक बादली को पकडऩे गई पुलिस टीम पर पथराव व फायरिंग के आरोपी मुस्ताक के भाई शाद व उसकी मां को पुन्हाना पुलिस ने राजस्थान से खोज निकालकर उन्हें गिरतार करने में कामयाबी पाई है। पुन्हाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरतार कर अदालत में पेश कर दिया है। जहां से अदालत में मुस्ताक की मां अतरी को जेल भेज दिया तथा मुस्ताक के भाई शाद को दो दिन के पुलिस रिमांड़ पर पुन्हाना पुलिस को सोंप दिया है। कुख्यात बदमाश मुस्ताक बादली पर मेवात पुलिस ने पांच लाख का इनाम भी घोषित किया है।

 पुन्हाना थाना प्रभारी सब रतनलाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि पुलिस पर फायरिंग व पथराव के आरोपी शाद पुत्र मजीद व अतरी पत्नि मजीद राजस्थान में किसी अज्ञात जगह पर छुपे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित कर छापा मारा गया और दोंनों को गिरतार कर लिया गया।  गौरतलब है कि बीते 19 जून को पुन्हाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बादली गांव में बदमाश किस्म का व्यक्ति मुस्ताक पुत्र मजीद अपने भाई हफीज, शाद, आदिल तथा अन्य साथी एजाज उर्फ बुल्ली पुत्र कायम अज्जू पुत्र कायम, मोटा पुत्र कायम तथा निसार पुत्र जकरिया निवासी बादली सहित अपने मकान में ठहरा हुआ है। जिनमें पास काफी मात्रा में अवैध हथियार है।  जो किसी बडी वारदात को अंजाम देने के लिये इक्टठे हुये है। पुलिस ने सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन किया जिसमें  पुन्हाना थाना पुलिस के अलावा सीआईए पुलिस तथा सिटी चौकी पुलिस के दर्जनो जवानों को साथ लेकर मुस्ताक के ठिकाने को घेर लिया। जिसके बाद उक्त बदमाशों की फायरिंग में दो पुलिस कर्मियों को गोली लग गई। इतना ही नहीं बदमाशों के परिवार की महिलाओं ने भी पुलिस पर पथराव कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मुस्ताक पुत्र मजीद , हफीज, शाद, आदिल एजाज उर्फ बुल्ली पुत्र कायम अज्जू पुत्र कायम, मोटा पुत्र कायम तथा निसार पुत्र जकरिया, अतरी पत्नि मजीद, आईशा पत्नि अब्दुल्ला, सकमू पत्नि मुस्ताक सहित कई अन्यों के खिलाफ भा.द.स. की धारा 332, 353, 307, 186 आई पी सी 25-54-59 आर्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था। इतनी बड़ी घटना के बाद मेवात पुलिस ने आरोपी मुस्ताक पर पांच लाख का ईनाम भी घोषित कर दिया था।
क्या कहते है पुन्हाना थाना पर प्रभारी सब इंस्पेक्टर रतनलाल:
वहीं पुन्हाना थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने बताया कि रिमांड़ पर लिये गये आरोपी शाद से कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिलने के आसार हैं। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही मुख्य आरोपी मुस्ताक को भी गिरतार करने में कामयाब होंगे।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY