प्रदमावती के विरोध में एक बार फिर सूरजपाल अमु का बडा बयान, आजम खां को बताया छक्का, कहा मां का दूध पिया है तो सामने आकर बात करें।

0
348
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फि़ल्म प्रदमावती के विरोध में फरीदाबाद के एक निजी होटल में सूरजपाल अम्मू के साथ दर्जनों राजपूत समाज की संस्थाओं ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया, जिसमें सूरजपाल अम्मू एक बार फिर से संजय लीला भंसाली पर जमकर बरसे और चेतावनी दी कि वो किसी भी कीमत पर फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। इतना ही नहीं अम्मू ने एक और बडा बयान देते हुए आजम खां को छक्का बताया और किन्नरों की तालियां बजाकर उनका मजाक उडाते हुए कहा कि अगर मां का दूध पिया है और बाजुओं की ताकत है तो सामने आकर बात करें। इस मौके पर तमाम राजपूत समाज के विभिन्न संगठनों के सदस्य व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
पद्मावती के विरोध में खडे हुए भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू पिछले कुछ दिनों से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं। एक बार फिर फरीदाबाद में सूरजपाल अम्मू ने तमाम राजपूत समाज के विभिन्न संगठनों के सदस्य व अन्य गणमान्य लोगों के साथ मिलकर प्रैैसवर्ता का आयोजन किया जहां उन्होंने साफ – साफ कहते हुए कहा कि वो किसी भी कीमत पर फिल्म को रिलीज नहीं होंने देंगे,  देश में ही नहीं विदेशों में भी वो फिल्म का विरोध करने जायेंगे जिसके लिये वो बीजा बनवा रहे हैं। इतना ही नहीं पार्टी द्वारा मिले नोटिस पर अम्मू ने कहा कि वो अपनी समाज की  लडाई लड रहे हैं जिसमें पार्टी का कोई लेना देना नहीं हैं। वहीं उन्होंने राजस्थान, यूपी, एमपी और गुजरात के मुख्यमंत्री का फिल्म पर बैन लगाने को लेकर धन्यवाद किया तो अपने प्रदेश यानि कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से हाथ जोड हरियाणा में फिल्म को बैन करने की अपील की।  अम्मू का गुस्सा यहीं नहीं रुका उन्होंने आजम खां को निशाने पर लेते हुए उन्हें छक्का बताया और हाथों से किन्नरों की तरह तालियां बजाकर उन्हें चेतावनी दी कि अगर मां का दूध पिया है तो सामने आकर बात करें। 
सूरजपाल अमु का बडा बयान, आजम खां को बताया छक्का, कहा मां का दूध पिया है तो सामने आकर बात करें।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY