फतेहाबाद : सीएम ने 13 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

0
278

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) फतेहाबाद, 24 जून। स्वच्छता अभियान को पूर्णतया सफल करने की दिशा में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फतेहाबाद शहरवासियों को 13 नये वाहनों की सौगात दी है। ये वाहन शहर के हर गली व मोहल्ले में जाकर घरों से कुड़ा इकठ्ठा करेंगे। रविवार को फतेहाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इन सभी वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन वाहनों पर लगभग 60 लाख रुपये की लागत आई है। शहर में कुल 25 वार्ड है। प्रत्येक दो वार्ड पर एक कुडा उठाने के लिए गाड़ी दी गई है, जो घर-घर जाकर वहां से कुड़ा इकठ्ठा करेगी।

इस अवसर पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आजादी के इतने वर्षों बाद देश व प्रदेश में पहली बार ऐसी सरकार बनी है, जिसने स्वच्छता को एक बड़ा मुद्दा मानते हुए इसे एक आंदोलन के रूप में लिया। इस आंदोलन के सकारात्मक परिणाम सामने आए है। नागरिका स्वच्छता के प्रति जागरूक हुए है और उनमें साफ-सफाई के प्रति एक अलग ही जज्बा पैदा हुआ है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण बेदी, नप अध्यक्ष दर्शन नागपाल, जिलाध्यक्ष वेद फुलां भी मौजूद थे।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY