फरीदाबाद के एक-दो चौक पर खुला खादी इंडिया का आउटलेट – पहुंचे कई दिग्गज नेता !

0
1651

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) देश में अब कई दशकों के बाद खादी वस्त्रो की और अब लोगो और युवाओ का रुझान बढ़ता ही जा रहा है जिसको लेकर खादी और ग्रामो उद्योग  आयोग काफी संजीदा दिखाई दे रहा है. समय के अनुसार फैशन को देखते हुए अब खादी  के वस्त्रो में काफी बदलाव दिखाई दे रहा है. किसी समय सिर्फ सफ़ेद रंग की खादी  के वस्त्र प्रचलित थे जो सिर्फ राजनितिक लोग ही पहनते थे लेकिन आज के दौर में रंग बिरंगे खादी  के कुर्ते और शर्ट्स अब युवा वर्ग की पहली पसंद बन चुके है. इसी कड़ी में आज फरीदाबाद में केंद्रीय खादी  उद्योग के बैनर तले पहला शोरूम खादी  इंडिया के नाम से खोला गया जिसका उद्घाटन विधायिका सीमा त्रिखा , फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला और जिला बीजेपी अध्यक्ष गोपाल शर्मा तथा केबिनेट मंत्री विपुल गोयल की अनुपस्थिति में उनके भतीजे युवा बीजेपी नेता अमन गोयल ने किया।

सीमा त्रिखा – विधयिका बड़खल

पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायिका सीमा त्रिखा ने कहा की खादी  का नाम आते ही हमे चरखा और गाँधी जी याद आते है और आज प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व के कोने कोने में खादी  को बढ़ाने में विशेष योगदान दिया है और आज जितना खादी  का प्रचार प्रसार बढ़ेगा उतना ही खादी  ग्रामोउद्योग तरक्की करेगा। आज खादी  की तरफ युवाओ का विशेष आकर्षण देखा जा रहा है और खादी  वस्त्रो ने आज के दौर में अब ऊचा  स्थान प्राप्त कर लिया है. जबकि पहले खादी  राजनितिक लोगो और ग्रामीण पहरावे तक ही सिमित थी.

गोपाल शर्मा – जिला अध्यक्ष – बीजेपी

गोपाल शर्मा  – जिला अध्यक्ष – बीजेपी ( पहले लोगो को खादी वस्त्र खरीदने के लिए दिल्ली जाना पड़ता था अब यह वेरायटी फरीदाबाद में भी उपलब्ध हो गयी है )

अमन गोयल युवा भाजपा नेता

अमन गोयल युवा भाजपा नेता – ( खादी सुविधाजनक है और आज युवाओ समेत सभी इसे पसंद कर रहे है और मोदी की को फॉलो कर रहे है )

मेयर सुमन बाला

मेयर सुमन बाला ने कहा की फरीदाबाद में खादी इंडिया स्टोर के शुभारम्भ के मौके पर वह यहाँ आयी है और उन्होंने यहाँ खादी के कपड़ो को देखा और कहा की आज खादी का जमाना एक बार फिर से लौट आया है और फैशन की दुनिया में खादी ने पश्चिमी परिधानों को भी पछाड़ दिया है. यही वजह से की आज खादी  की डिमांड दिनों दिन बढ़ती जा रही है.


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY