क्रिटिक्स और दर्शक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में टाइगर श्रॉफ के अभिनय की प्रशंसा करना बंद नहीं कर पा रहे!

0
69

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड की बिगेस्ट एक्शनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज हो गई है और क्रिटिक टाइगर श्रॉफ के परफॉरमेंस की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। एक्टर को अपने बेहतरीन एक्शन सीन्स के लिए खूब प्रशंसा मिल रही है। उनकी कॉमिक टाइमिंग ने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया है क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि टाइगर इतनी सहजता से फनी वन-लाइनर्स बोलेंगे। क्रिटिक इस फिल्म को एक्टर के लिए “गेम-चेंजर” बता रहे हैं। एक क्रिटिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, “कुडोस टू #Tiger Shroff फ़ॉर पुशिंग बाउंड्रीज एंड एक्ससेलिंग इन एव्री जॉनर!” जबकि एक दूसरे ने कहा, “#BadeMiyanChoteMiyan इज द काइंड ऑफ स्क्रिप्ट टाइगर श्रॉफ शुड डू मोर ऑफ़न! एक्टर शाइन्स इन एव्री फ्रेम.”

टाइगर के फैंस, जिन्हें प्यार से टाइगेरियन कहा जाता है, ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में बात की है कि फिल्म एक्टर को एक नए अवतार में कैसे प्रस्तुत करती है। एक टाइगेरियन ने लिखा, “दिस इज टाइगर श्रॉफ 2.0.” जबकि दूसरे ने कहा एक्टर फिल्म में “टू गुड” हैं। ईद की छुट्टी से फिल्म ने ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस पर 36.33 करोड़ रुपये के साथ शानदार शुरुआत की है। इसके साथ ही फ़िल्म ने खुद को 2024 की हाईएस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन वाली फिल्म के रूप में भी दर्ज कराया है।

इससे पहले, टाइगर ने ‘हीरोपंती’, ‘बागी’ फ्रेंचाइजी और ‘वॉर’ सहित अन्य फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर राज किया था। जहां ‘हीरोपंती’ ने 72.6 करोड़ रुपये कमाए, वहीं बागी की फ्रेंचाइजी की तीन किस्तों ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 524 करोड़ रुपये का कलेक्शन दर्ज किया और उनकी ‘वॉर’ ने 475 करोड़ रुपये की कमाई की। अब, रिएक्शन्स को देखते हुए, ऐसा लगता है कि लेटेस्ट एक्शनर पहले के सभी रिकॉर्ड को पार करने और एक्टर को एक हिट मशीन के रूप में स्थापित करने के लिए तैयार है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बाद टाइगर ‘सिंघम अगेन’, ‘रेम्बो’ और ‘बागी 4’ में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY