फरीदाबाद – सरकार ने जाटों की सही मांगे मानी – आज सरकार और जाटों के बीच हो सकता है समझौता – सूरजकुंड में आयोजित होने वाले कृषि सम्मलेन को लेकर उद्योगमंत्री ने दी मुख्यमंत्री और कृषिमंत्री को बधाई !!!

0
288

FARIDABAD : प्रदेश की सरकार ने जाटो की सही मांगे मानी है यह अच्छी बात है और उम्मीद है की आज सरकार और जाटो के बीच समझौता हो जाएगा। यह बयान उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने आज फरीदाबाद में अपने कार्यालय पर दिया जहाँ वह स्थानीय लोगो की शिकायतों का निवारण कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने सूरजकुंड में आयोजित होने वाले द्वितीय किसान सम्मलेन के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री और कृषिमंत्री को बधाई दी और कहा की इस कार्यक्रम के आयोजन से किसानों को मोटिवेशन मिलेगा। 

उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने आज अपने कार्यालय पर स्थानीय लोगो की शिकायतों को सुना और उन्हें मौके पर ही निपटाने के आदेश दिए. उद्योगमंत्री ने बताया की वह जब भी वह फरीदाबाद में होते है वह रेगुलर लोगो की शिकायतों का निवारण करने के लिए हमेशा तैयार रहते है. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की प्रदेश की सरकार ने जाटो की सही मांगे मानी है यह अच्छी बात है और उम्मीद है की आज सरकार और जाटो के बीच समझौता हो जाएगा।  इस मौके पर उन्होंने सूरजकुंड में आयोजित होने वाले द्वितीय किसान सम्मलेन के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री और कृषिमंत्री को बधाई दी और कहा की इस कार्यक्रम के आयोजन से किसानों को मोटिवेशन मिलेगा।

( AJAY VERMA FARIDABAD – 971 631 6892 )

LEAVE A REPLY