फरीदाबाद – 26 – 30 मार्च को फरीदाबाद में आयोजित होगी 37 वीं सीनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता – मुख्यमंत्री मनोहरलाल , राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर , उद्योग मंत्री विपुल गोयल , वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के अलावा दिग्गज नेता करेंगे शिरकत !!!

0
327

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : 37 वीं सीनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता आगामी 26 – 30 मार्च को फरीदाबाद के सेक्टर 12 हुडा ग्राउंड मे आयोजित होने जा रही है मुख्यमंत्री 27 मार्च को इस प्रतियोगिता का औपचारिक उद्घाटन करेंगे इस मौके पर राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी मौजूद रहेंगे इस प्रतियोगिता में देशभर से 38 टीमो के 550 महिला और पुरुष खिलाड़ी हिस्सा लेंगे इसके अलावा अर्जुन अवार्डी और ओलंपियन खिलाड़ी शामिल होंगे. यह जानकारी हरियाणा आर्चरी एसोसिशन के कोषाध्यक्ष यशवीर रागव ने दी.

तस्वीर में  दिखाई दे रहा यह ग्राउंड फरीदाबाद के सेक्टर 12 का है जहाँ आगामी 26 – 30 मार्च को 37वीं सीनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का उद्घाटन होगा. हरियाणा आर्चरी एसोसिशन के कोषाध्यक्ष यशवीर रागव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया की हरियाणा में पहली बार 37वीं सीनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है. जिसका औपचारिक उद्घटान मुख्यमंत्री हरियाणा 27 मार्च की शाम को करेंगे जबकि 26 मार्च को देशभर की टीमें पहुच जाएंगी. उन्होंने बताया की इस प्रतियोगिता में देशभर की  38 टीमो के 550 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. इसके अलावा अर्जुन अवार्डी और ओलंपियन खिलाड़ी भी शिरकत करेंगे. उद्घाटन अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु भी मौजूद रहेंगे वहीँ 28 तारिख को उद्योगमंत्री विपुल गोयल इस आयोजन में शामिल होंगे. उन्होंने बताया की देशभर के खिलाड़ियों के लिए तमाम सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी. 

( REPORT BY JOURNALIST AJAY VERMA  971 631 6892 )

LEAVE A REPLY