मानव रचना इंटरनेशन स्कूल में दो दिवसीय ‘Technovanza’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया

0
859

TODAY EXPRESS NEWS : गुरुग्राम, 29 सितंबर: सेक्टर-51 स्थित मानव रचना इंटरनेशन स्कूल में दो दिवसीय ‘Technovanza’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम के पहले दिन दो सौ से अधिक दो से आठ साल तक के बच्चे और उनके अभिभावकों पहुंचे। छात्रों के साथ-साथ अभिभावकों के लिए भी स्पेशल एक्टीविटीज का आयोजन किया गया, जिसमें सभी ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम को अलग-अलग हिस्सों जैसे कि, नैनो चिप्स (दो से तीन साल), टेकी चैंप्स (तीन से चार साल), वंडर विजेट्स (चार से छह साल) और गिज्मो गीक्स (छह से आठ साल) में बांटा गया।

इस दौरान जियो बोर्ड, बी-बॉट, सुपर हीरो, हाइड्रो रॉकेट, टॉलेस्ट टॉवर्स, यंग बिलडर्स जैसी एक्टीविटीज का हिस्सा बनकर छात्रों ने नई चीजों के बारे में जाना। उधर, अभिभावकों भी वॉर ऑफ गैलेक्सी, रेस द मेज, कॉमेट मेकिंग, क्रेटर मेकिंग जैसी एक्टीविटीज में हिस्सा लेकर काफी उत्साहित दिखाई दिए।
स्कूल की प्रिंसिपल पूजा पुरी ने इस कार्यक्रम का हिस्सा बने सभी लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, इस तरह के ईवेंट्स छात्रों को कुछ नया सीखने और उन्हें आगे बढ़ने की राह दिखाते हैं। मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल हमेशा से ही ऐसे ईवेंट्स आयोजित करता है, ताकि समय के साथ-साथ छात्र भी अपडेट रहे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY