युवक की बेरहमी से मारपीट वीडियो वायरल करने मामले में थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर रतनलाल की टीम ने आरोपियों के घर दी दबिश

0
237

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात: मेवात जिले के फिरोजपुर झिरका खंड के गांव धुडियाकाबास में एक युवक की पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करते ही आरोपियों के घर बुधवार की रात दबिश दी। लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्तारी के डर से परिवार सहित गांव छोडक़र भाग निकले। जानकारी मिली है कि आरोपी अपने परिवार के साथ साथ अपने पशुओं को अपने साथ ले गए। उधर पुलिस ने युवक के साथ मारपीट मामले में चार लोगों के ऊपर नामजद मामला दर्ज किया है। यह सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

बता दें कि 26 मई की शाम गांव धुडियाकाबास में चार लोगों द्वारा एक युवक को पैसे के लेनदेन विवाद में पेड़ से बांधकर अमानवीय यातनाएं देने का मामला प्रकाश में आया था। युवक से मारपीट का एक वीडियो आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया था। जिसे पुलिस ने देखने के पश्चात तुरंत प्रभाव से इस बाबत कार्रवाई शुरु कर दी थी। पुलिस को इस मामले की जैसे ही शिकायत मिली तो पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए गांव में दबिश दी लेकिन आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में कासम व तौफिक नाम के दो लोगों पर नामजद और दो अन्य को मामले में आरोपी बनाया था।
क्या कहते हैं थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका:
थाना प्रबंधक फिरोजपुर झिरका सब इंस्पेक्टर रतनलाल का कहना है
पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों को पहचान कर मामला दर्ज किया।
 इसके बाद उन्हें पकडऩे के लिए दबिश दी,लेकिन आरोपी अपने परिवार सहित गांव से फरार मिले। किसी भी सूरत में आरोपियों को छोडा नहीं जाएगा।

खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे !
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY