विपुल गोयल ने बांटे किसानों को 52 करोड़ मुआवजा राशि के चैक

0
251

TODAY EXPRESS NEWS :  केएमपी एक्सप्रेसवे के लिए पूर्व सरकार द्वारा  अधिकृत की गई किसानों की जमीनों का बचा हुआ 52 करोड़ रुपये का मुआवजा आजा वितरित किया गया । इस मुआवजे को केबिनेटमंत्री विपुल गोयल ने अपने कार्यालय पर आयोजित मुआवजा समारोह में इसे वितरित किया । इस मौके पर पृथला क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा और डिप्टी कमिश्नर के अलावा जिले के आलाधिकारी मौजूद रहे ।


केबिनेटमंत्री विपुल गोयल ने
किसानों को उनकी पूर्व सरकार के कार्यकाल के दौरान अधिग्रहित की गई जमीनों का बचा हुआ 52 करोड़ का मुआवजा वितरित किया गया । गौरतलब है कि पूर्व की सरकार ने केएमपी एक्सप्रेसवे के लिए किसानों की जमीनों का अधिग्रहण किया था पत्रकारों से बातचीत करते हुए केबिनेटमंत्री ने कहा की पूर्व की सरकार के समय किसानों की एक्वायर की गई ज़मीनों का बचा हुआ आखरी मुआवजा आज किसानों में वितरित किया गया है जो कुल 52 करोड़ रुपये की राशि थी।उन्होंने बताया कि  पूर्व सरकार के समय किसानों के मुआवजे की राशि मनोहर सरकार ने दी है जिसकी उन्हें खुशी है । इससे पहले भी किसानों को कई सौ करोड़ मुआवजे की राशि प्रदेश सरकार ने वितरित की थी । उन्होंने कहा कि उन्होंने किसानों से अपील की है कि वह इस पैसे को गाड़ियां ख़रीदने ओर अन्य जगह पर खर्च करने की बजाय इस पैसे से या तो ज़मीन खरीदे या फिर अपने बच्चो के व्यवसाय में लगाये । उन्होंने बताया कि किसानों ने भी उनके सुझाव का स्वागत किया है ।

 वही लाखो के मुआवजे के चैक लेने वाले किसानों में भी भारी खुशी देखी गयी उनका कहना था कि मंत्री जी के कहे अनुसार वह इस मुआवजा राशि को ज़मीन खरीदने में या बच्चो का भविष्य बनाने में खर्च करेंगे । इस अवसर उन्होंने केबिनेट मंत्री विपुल गोयल का भी धन्यवाद किया जिनके प्रयासों से उन्हें मुआवजा मिला ।


( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY