मंत्री विपुल गोयल ने किया ट्रैफ़िक नियमों के लिए बनायी जा रही लघु फ़िल्म का मुहूर्त

0
646

TODAY EXPRESS NEWS : फ़रीदाबाद ।हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सड़क सुरक्षा को लेकर बनायी जा रही एक लघु फ़िल्म का मुहूर्त किया । सेक्टर -21 में एशियन हॉस्पिटल में फ़िल्माई जा रही फ़िल्म के मुहूर्त पर श्री गोयल ने फ़िल्म के लेखक व निर्देशक शशि शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि लोगों को दुर्घटनाओं के प्रति जागरूक करने के लिए ऐसी फ़िल्म की ज़रूरत है ।

गोयल ने कहा कि सड़क दुर्घनाए रोकने के लिए ज़रूरी है कि लोगों को जागरूक किया जाए और लोग यातायात नियमों का पालन करें ताकि दुर्घटनाओं में लगाम लग सके ।उन्होंने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्री नितिन गटकरी जी का धन्यवाद करता हूँ की वह सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम  लगाने  लिए ना केवल क़ानून बना रहे हैं बल्कि लोगों को जागरूक करने के लिए भी कार्यक्रम चला रहे हैं ।दुर्भाग्य है कि प्रति वर्ष एक लाख पचास हज़ार लोगों की मृत्यु सड़क दुर्घटनाओं में होती है और हर मिनट एक सड़क दुर्घटना होती है , जिसमें हर चौथे मिनट एक व्यक्ति की जान चली जाती है । गोयल  ने  कि लोगों को ट्रैफ़िक नियमों का पालन करना चाहिए । दो पहिया चालकों को हेल्मेट ज़रूर पहन्ना चाहिए , लाल बत्ती पर रुकना चाहिए तथा गाड़ी चलाते वक़्त मोबाइल फ़ोन का प्रयोग नहीं करना चाहिए ।   गोयल ने बताया कि उक्त लघु फ़िल्म सिनमा घरों में फ़िल्म शुरू होने से पहले दिखायी जाएगी ।

http://उद्योग और पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने जनसंपर्क कर बीजेपी को जिताने की लोगों से अपील की।

फ़िल्म के निर्माता निर्देशक शशि शर्मा ने बताया कि फ़िल्म केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के सड़क सुरक्षा अभियान के तहत बनायी जा रही है । जो कि गले माह मई तक बन कर तैयार हो जाएगी और जल्द ही सिनेमाघरों में फ़िल्म आरम्भ होने से पूर्व चलने लगेगी ।उन्होंने बताया कि फ़िल्म मारुति कम्पनी के साथ संयुक्त तत्वधान में बनायी जा रही है । फ़िल्म में वीर वर्मा और शिव ज्योति मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं ।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY