छीना झपटी और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 56 ने किया गिरफ्तार

0
159
Crime Branch 56 arrested two accused for carrying out snatching and theft
PHOTO FARIDABAD POLICE

आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन के कारण नौकरी छूटने के बाद चोरी की वारदात को देने लगे अंजाम। आरोपियों की पहचान धर्म सिंह और जीतू उर्फ जितेंद्र के रूप में हुई है। दोनों आरोपी पलवल के बंचारी गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों ने दिनांक 23 सितंबर को मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ छीना झपटी का मामला थाना 58 में दर्ज किया गया था। इसके अलावा आरोपियों ने थाना आदर्श नगर एरिया में दिनांक 16 जुलाई 2020 और 9 सितंबर 2020 को दो मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपी के खिलाफ दो मामले थाना आदर्श नगर में दर्ज है।

पुलिस ने आरोपियों से उपरोक्त छीना झपटी की एक वारदात और वाहन चोरी की दो वारदात सुलझाई है। पुलिस ने आरोपियों से छीना झपटी के मामले में छीना हुआ मोबाइल फोन, और चोरी की गई 2 मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

पूछताछ पर आरोपी जितेंद्र ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था लॉकडाउन में नौकरी छूटने के कारण वह चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा इससे पहले भी आरोपी ने पलवल जिला में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी धर्म सिंह ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है।पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा।

LEAVE A REPLY