FARIDABAD : प्राइवेट स्कूल प्रशासन की धींगामुश्ती के खिलाफ अभिवावको का शांति पूर्वक घेराव – चेतावनी दी की यदि स्कूल ने अपनी मनमर्जी करना नहीं छोड़ा तो वह करेंगे बड़ा आंदोलन ।

0
1227

Today Express News FARIDABAD : रिपोर्ट अजय वर्मा : हरियाणा में शिक्षा मंत्री की चेतावनी के बावजूद निजी स्कूलों की धींगामुश्ती लगातार जारी है । प्राइवेट स्कूलों को सरकार की चेतावनी का भी कोई खौफ दिखाई नहीं दे रहा है । फीसों में अनाप शनाप व्रिधि और स्कूलों द्वारा मनमर्ज़ी कीमत पर किताबो की बिक्री आदि समस्याओं को लेकर आज एक बार फिर अभिवावकों ने एनआईटी तीन नम्बर स्थित गीता बाल निकेतन स्कूल का शान्ति पूर्वक घेराव किया और चेतावनी दी की यदि स्कूल ने अपनी मनमर्जी करना नहीं छोड़ा तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे ।

फरीदाबाद के 3 नंबर इलाके स्तिथ गीता बाल निकेतन स्कूल का शांति से घेराव करते दिखाई दे रहे यह लोग स्कूली बच्चो के अभिवावक है जो स्कूल की धींगामुश्ती के खिलाफ अपना विरोध जिलाने आये है । अभिवावकों ने बताया कि स्कूल द्वारा हर साल 20 से 30 % फीस व्रिधि की जा रही है ऐसे में वह अपना घर खर्च कैसे चलाएंगे क्योंकि उनकी और भी ज़रूरते है यही नहीं स्कूल द्वारा प्रिंट रेट पर किताबे दी गयी है जिसमे कोई डिस्काउंट नहीं दिया गया और बिल मांगने पर उन्हें बिल देने से भी इंकार किया गया । दी गयी यह किताबें बाजार में कही नहीं मिलती है जब इस बात का विरोध किया गया तो स्कूल प्रशासन ने दिल्ली का बिल दिखा दिया जबकि दिल्ली से खरीदी गयी किताबें उसी बिल पर वह हरियाणा में कैसे बेच सकते है यहाँ का टीचर स्टाफ भी अभिवावकों से कोई कोप्रेट नहीं कर रहा है । उन्होंने चेतावनी दी की यदि उनकी मांगें नहीं मानी गयी तो वह स्कूल के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे ।।।

खबरे देने के लिए संपर्क : 9716316892
ईमेल- faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY