PALWAL : अनाथ बच्चों के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित संस्था आंचल-छाया वात्सल्य मंदिर का दौरा

0
2537

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  पलवल, 20 सितम्बर। जिला एवं सत्र न्यायाधीश व जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की अध्यक्ष श्रीमती मनीषा बत्रा ने  अनाथ बच्चों के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित संस्था आंचल-छाया वात्सल्य मंदिर का आज दौरा किया। उनके साथ मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी एवं जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव श्रीमती मोना सिंह भी थी। 

बघौला गांव स्थित आंचल-छाया वात्सल्य मंदिर के दौरे के दौरान जिला एवं सत्र न्यायधीश ने संस्था में बच्चों के रहने, भोजन व्यवस्था, पेयजलापूर्ति, साफ-सफाई व स्वच्छता तथा अन्य आवश्यक सुविधाओं की स्थिति का अवलोकन किया। इस अवसर पर आंचल-छाया के अध्यक्ष आनन्द भिक्षु (कैलाशनाथ शुक्ल) भी मौजूद थे। 

दौरे के दौरान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने आंचल-छाया में रह रहे बच्चों से भी बातचीत की। उन्होंने संस्था की आवश्यकताओं एवं समस्याओं के बारे में भी बातचीत की। 

जिला एवं सत्र न्यायधीश श्रीमती मनीषा बत्रा ने गत दिवस गांव बहरोला में अनाथ बालिकाओं के उत्थान एवं कल्याण को समर्पित संस्था ऐबल चेरिटीज स्थित पे्रम घर अनाथालय (बालिका) का भी दौरा किया और वहां रह रहे बच्चों से भी बातचीत की। उन्होंने संस्था में बच्चों के रहने, भोजन व्यवस्था, पेयजलापूर्ति, साफ-सफाई व स्वच्छता तथा अन्य आवश्यक सुविधाओं की स्थिति का अवलोकन किया। उनके साथ मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी श्रीमती मोना सिंह भी थी। 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY