PALWAL : 45 लाख की इंटरलॉकिंग द्वारा नालियों के सुधारीकरण का कार्य शुरू करवाया

0
215

TODAY EXPRESS NEWS : पलवल, 17 नवंबर। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को लगभग 45 लाख रुपये की लागत से सल्लागढ के वार्ड नंबर- 16 में इंटरलॉकिंग द्वारा बनाई जाने वाली तीन गलियों व नालियों तथा एक गली का सुधारीकरण और गांव रोनिजा के वार्ड नंबर-9 में इंटरलॉकिंग टाईल्स द्वारा बनने वाली एक गली तथा नालियों का विधिवत नारियल फोडकर शुभारंभ किया।

दीपक मंगला ने कहा कि वार्ड नंबर-16 में 10-10 लाख रुपये की लागत से तीन गलियों व नालियों और लगभग 5 लाख रुपये की लागत से रास्ते का सुधारीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर-9 रोनीजा में लगभग 10 लाख  रुपये की लागत से रास्ते व नालियों का निर्माण कार्य करवाया जाएगा। शिलान्यास समारोह में लोगों को संबोधित करते दीपक मंगला ने कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के चहुंमुखी विकास कार्य करवाएं जा रहे। उन्होंने कहा कि पलवल क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड विकास कार्य करवाए जा रहे है। श्री मंगला ने कहा कि अमृत योजना के अंतर्गत पलवल में पेयजलापूर्ति तथा सीवरेज का कार्य शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि भंगूरी रजवाहे को जल्द ही पक्का करने का काम भी शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने जो वायदे जनता से किए थे उन्हें एक एक करके पूरा किया जा रहा है। जिले में सडक़ों का सुधारीकरण व चौडीकरण का कार्य, राष्टï्रीय राजमार्ग पर एलिवेटिड पुल का निर्माण कार्य, केएमपी एक्सप्रेस-वे, केजीपी एक्सप्रेस-वे, स्कूल, ग्रामीण क्षेत्रों में महाविद्यालयों का निर्माण कार्य, दुधौला में विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य जैसे अनेकों विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। कार्यक्रम में वार्ड के गणमान्य लोगों व पार्षदों ने मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला व विशिष्टï अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। समारोह में संबंधित वार्ड निवासियों ने श्री मंगला के समक्ष विकास कार्यों संबंधी कुछ मांगें रखी जिन्हें शीघ्र पूरा करने का श्री मंगला ने आश्वासन दिया।
इस अवसर पर नगर परिषद की पलवल ब्लाक समिति के चेयरमैन पे्रमचन्द शर्मा, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, अधिवक्ता अविनाश शर्मा, यशपाल सरपंच कमरावली, मंगल सिंह पार्षद, पार्षद किशन सिंह राघव, रिटायर्ड आयकर अधिकारी फतेहसिंह, करणसिंह, धर्मबीर, सुखराम, हरकेश, ओमी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY