पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने लैक्मे फैशन वीक में निर्मोहा के लिए वॉक किया, जहाँ वो एक अप्सरा की तरह दिखाई दिया।

0
560
Pan-India star Tamannaah Bhatia walked for Nirmoha at Lakme Fashion Week, where she looked like an Apsara.

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । तमन्ना भाटिया का सोशल मीडिया फैशन से जुड़ी हर चीज के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। वह किशोरों, वयस्कों और अन्य लोगों के लिए एक फैशन प्रेरणा रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक में निर्मोहा के लिए शो स्टॉपर के रूप में वॉक किया और केवल लैक्मे फैशन वीक में अप्सरा की लूक का संचार किया।

उनके लुक की डिटेल्स को बता दें, यह लुक निर्मोहा के लेटेस्ट कलेक्शन मैट्रिक्स से है। मैट्रिक्स प्रकृति की युक्तियों पर ज्यामिति की कहानी है। गहरे गहरे नीले रंग की बॉडी-हगिंग फुल-लेंथ रिफ्लेक्टिव डिटेलिंग वाली ड्रेस अपने आप में एक अद्भुत है। भाटिया के बाल और मेकअप उनकी पसंद के मुताबिक थे- चमकीले, प्राकृतिक और ग्लैमरस। तमन्ना भाटिया ने हाल ही में उद्योग में 18 अद्भुत वर्ष पूरे किए हैं और अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशन में अच्छी मुक़ाम हासिल की हुई हैं।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बता दें, अभिनेत्री 2023 में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई रिलीज के साथ छाने के लिए तैयार है। वह स्क्रीन पर अपनी सर्वश्रेष्ठ टाइमिंग देने के लिए लगातार किरदार बदल रही है और अपनी जरूरतों को पूरा कर रही है। जी करदा, लस्ट स्टोरीज, भोला शंकर, जेलर आदि जैसी परियोजनाओं के साथ, हम उन्हें ऐसी भूमिकाओं में देखेंगे जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

LEAVE A REPLY