अंकिता और विक्की: क्या यह पावर कपल बिग बॉस 17 में प्रवेश करेगा या नहीं?”

0
105

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक अप्रत्याशित मोड़ में, बिग बॉस 17 में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की भागीदारी एक रहस्य में बदल गई है। पहले इस पावर कपल के शो में शामिल होने की अटकलें तेज थीं. हालाँकि, हालिया घटनाक्रम ने प्रशंसकों और दर्शकों को इस बात को लेकर अनिश्चित बना दिया है कि क्या वे वास्तव में बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे।

“पवित्र रिश्ता” में अर्चना के किरदार के लिए पसंद की जाने वाली और “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी” में झलकारी बाई के रूप में अपनी निडर भूमिका के लिए प्रशंसित अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अत्यधिक देखे जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी और विक्की जैन की भागीदारी की संभावना को लेकर चर्चा पैदा कर दी है। फैंस बिग बॉस के घर में उनके सफर को देखने के लिए उत्सुक हैं। हालाँकि, बिग बॉस 17 में उनकी भागीदारी तब तक अपुष्ट है, जब तक कि शो के निर्माताओं या स्वयं वे दोनों की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की जाती।

हाल की घटनाओं ने आगामी बिग बॉस 17 सीज़न के बारे में उत्सुकता बढ़ा दी है, जिससे फैंस को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्रतियोगी स्थिति पर आधिकारिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY