एक्टर अपारशक्ति खुराना की फ़िल्म “बर्लिन” का लॉस एंजिल्स 2023 के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

0
127

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले बहुमुखी अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। उनकी फिल्म “बर्लिन” का लॉस एंजिल्स के इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर के लिए चुनी गई है। यह इवेंट न केवल अपारशक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है बल्कि वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा के लिए भी।

प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म फेस्टिवल के लिए इस फिल्म का चयन इसकी मनोरम कहानी और अपारशक्ति की अपनी कला के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता दोनों का प्रमाण है। प्रशंसित वेब सीरीज़ “जुबली” में मदन कुमार की भूमिका के लिए प्रशंसा अर्जित करने के बाद, वह अब बर्लिन में लेखक अतुल सबरवाल के साथ काम कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस बार सबरवाल ने एक रोमांचक सहयोग का वादा करते हुए फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में कबीर बेदी, राहुल बोस, इश्वाक सिंह और अनुप्रिया गोयनका जैसे प्रमुख कलाकार भी हैं।

बर्लिन में अपने काम के अलावा अपारशक्ति “स्त्री 2” में प्रिय किरदार बिट्टू को एक बार फिर चित्रित करने के लिए स्त्री टीम के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। उनके पास अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के सहयोग से “फाइंडिंग राम” नामक एक आगामी डॉक्यूमेंट्री भी है। यह प्रोजेक्ट उनके लिए फिल्म निर्माण की एक नई शैली में उनका नया कदम है।

LEAVE A REPLY