डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म ‘फाइटर’ में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की अहम भूमिका!

0
112

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फाइटर सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म अपनी तरह की पहली एरियल कॉम्बैट फिल्म होगी, जो पहले से कहीं ज्यादा हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस पेश करने का वादा करती है। हालांकि, फिल्म से जुड़ी ज्यादा खबरें सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों से पता चला है कि फिल्म में हमें करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय किस तरह के किरदार में नज़र आएंगे।

सूत्र के हवाले से “करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय वायु सेना में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की लड़ाकू टीम का हिस्सा होंगे। उनके किरदार फ़िल्म की योजनाओं में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।”

यह खबर फिल्म के हाल ही में जारी किए गए मोशन पोस्टर के बाद एक बड़े विकास के रूप में सामने आई है, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर वायु सेना बेस पर एयर फोर्स के गियर पहने नजर आ रहे हैं। मोशन पोस्टर इस स्वतंत्रता दिवस पर जारी किया गया था, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। तब से सिद्धार्थ आनंद अधिक जानकारी न देते हुए बीटीएस के रूप में सेट से झलकियाँ साझा कर रहे हैं और दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं।

फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। साथ ही यह सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद द्वारा वायकॉम18 स्टूडियोज के साथ अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत निर्मित है। सिद्धार्थ की “फाइटर” 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY