त्रिवेंद्रम फैशन शो के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी डिज़ाइनर श्रवण कुमार की बनी शोस्टॉपर।

0
146

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हालही में फैशन डिज़ाइनर श्रवण कुमार के लिए शोस्टॉपर के रूप में त्रिवेंद्रम फैशन शो की शोभा बढ़ाई और अपनी उपस्थिति से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। बहुप्रतीक्षित फैशन इवेंट त्रिवेंद्रम फैशन वीक ने एक बार फिर अपनी भव्यता और ग्लैमर से दर्शकों को चकाचौंध कर दिया। इस साल प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर श्रवण कुमार ने अपने विशेष शोकेस के लिए शानदार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को शोस्टॉपर के रूप में चुना। सनी लियोनी के फैंस उन्हें रैंप पर जलवा बिखेरते देख उनके दीवाने हो गए।

सनी को इस दौरान टैपका से बने हैंड एम्ब्रॉइडेड और हैंड ब्रोकेड आउटफिट में देखा गया, जिसमें वह बहुत ही भव्य और खूबसूरत लग रहीं थीं। सनी ने इस आउटफिट को परफेक्ट और स्टाइलिश तरीके से कैरी किया।

सनी ने अपनी फिल्म “कैनेडी” के साथ कान्स फ़िल्म फेस्टिवल और सिडनी फ़िल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया। फ़िल्म को विश्व स्तर पर दर्शकों की ओर से सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। उनके किरदार चार्ली को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया और अब इसे साउथ कोरिया के बुचेन इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के लिए भी नॉमिनेट किया गया है। दर्शक अब भारत में इस फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। सनी के पास उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, जिन्हें देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY