रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित सीरीज़, जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम!

0
223

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मशहूर निर्देशक मिलन लुथरिया एक बार फिर डायरेक्टर चेयर पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार वह किसी फिल्म का नहीं बल्कि एक दिलचस्प सीरीज़ का निर्देशन करेंगे। यह शो ओटीटी की दुनिया में उनका पहला कदम होगा। यह सीरीज़ अर्नब रे की किताब सुल्तान ऑफ दिल्ली पर आधारित है, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस पावर पैक शो में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, अनुभवी अभिनेता विनय पाठक और निशांत दहिया मौजूद हैं। इनके साथ-साथ अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा जैसे सितारे भी हैं, जो एक आदर्श कलाकारों की टोली बनाते हैं।

सीरीज़ को लेकर निर्देशक मिलन लुथरिया ने कहा, “सुल्तान ऑफ़ दिल्ली मेरी पहली वेब सीरीज़ है। सेक्सी 60 के दशक में स्थापित। इसमें ग्लैमर, एक्शन, म्यूजिक, दमदार वन लाइनर्स और बेहतरीन मनोरंजन शामिल है। मैं हमेशा अपनी कहानियों के माध्यम से दर्शकों को एक मनोरंजक अनुभव देने का प्रयास करता हूं। सुल्तान ऑफ दिल्ली एक ऐसी ही खूबसूरत यात्रा है। मैं डिज्नी + हॉटस्टार के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हूं।

सुल्तान ऑफ दिल्ली जल्द ही डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। निर्देशक मिलन लुथरिया, जिन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, अब उनके फैंस इस सीरीज में उनका निर्देशन देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY