लोगों की सुरक्षा के लिए हेलमेट वितरण में एक्टर सोनू सूद ने नेतृत्व किया!

0
213

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रसिद्ध अभिनेता और जननायक सोनू सूद ने सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक नेक पहल में मुंबई पुलिस आयुक्त को अपना समर्थन देकर एक बार फिर समाज के कल्याण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है। एक हृदयस्पर्शी भाव प्रदर्शन में, एक्टर सोनू सूद ने मुंबई के नागरिकों को हेलमेट वितरित करने के लिए शहर की कानून प्रवर्तन एजेंसी के साथ हाथ मिलाया है।

सोनू सूद और मुंबई पुलिस आयुक्त के बीच यह सहयोग एक शानदार पहल है, जो दर्शाता है कि कैसे मशहूर हस्तियां अपने प्रभाव का उपयोग करके समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकती हैं। यह एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है कि सड़क पर अपने साथी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में हम सभी की भूमिका है। इस पहल में उनकी भागीदारी एक अच्छे नागरिक के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत करती है, जो सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने पर मदद के लिए आगे बढ़कर मदद करते हैं। उनके कार्य हमें सामाजिक जिम्मेदारी की भावना दिखाते हैं और सभी के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए एक साथ आने के महत्व पर प्रकाश डालते हैं।

सोनू सूद फिल्म “फतेह” से अपने प्रशंसकों और दर्शकों को ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार हैं। फिल्म में हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेटर ली व्हिटेकर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीन्स हैं। सोनू का समर्पण ली की विशेषज्ञता के साथ मिलकर एक रोमांचक फिल्म का वादा करता है, जो दर्शकों को यादगार अनुभव देगा और उन्हें जोड़े रखेगा। “फतेह” कोई साधारण फिल्म नहीं होगी; यह एक दिलचस्प सिनेमाई यात्रा होगी, जो दर्शकों के साथ इसे देखने के बाद भी लंबे समय तक बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY