राम मंदिर निर्माण की खुशी पर लगाए 11 पीपल के पौधे – जसवंत पवार

0
1634
11 peepal plants planted on the joy of building Ram temple - Jaswant Pawar

फरीदाबाद:- आज पूरे देश में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला को लेकर खुशी का माहौल है घर-घर घी के दिए जलाए जा रहे हैं ऐसा लग रहा है की चारों तरफ आज ही दिवाली हो और सारा संसार जगमग हो उठा है। इसी को लेकर आज सांसे मुहिम द्वारा गांव चंदावली के घूम बाबा मंदिर पर पीपल के 11 पौधे लगाए गए।

इस अवसर पर सांसे मुहिम के संयोजक जसवंत पवार ने कहा कि राम मंदिर के भव्य निर्माण आधारशिला को यादगार बनाने के लिए ग्राम वासियों ने मिलकर पीपल के पौधे लगाए और पवार ने कहा कि वर्षों पुराना जो भारतवासियों का राम मंदिर निर्माण सपना था आज वह साकार हुआ पूरे देश में जश्न का माहौल है,  घर-घर घी के दिए जलाए जा रहे हैं। हमने भी एक अच्छे,  शक्तिशाली और प्रदूषण मुक्त भारत बने, भारत देश हमेशा खिलखिलाते रहें और आने वाली पीढ़ी याद रखें कि जब यह पौधे लगे थे तब भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ था।

मानव रचना के पूर्व छात्र आशीष जून ने पास की सिविल सेवा परीक्षा

 राम मंदिर की आधारशिला रखने के बाद देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी जी ने भी अयोध्या नगरी में पौधा रोपण किया ताकि मनुष्य की प्रभु श्रीराम के प्रति ये श्रद्गा एक नई स्वच्छ पर्यावरण की और बढ़ सके और ये सन्देश देश के नोजवानों, महिला, पुरुष, वा बुजर्ग तक पहुंचे और देश का प्रत्येक नागरिक पर्यावरण के प्रति अपनी इस जिम्मेदारी को निभाने का कार्य करे की एक व्यक्ति एक पौधा जरूर लागए। इस मौके पर मदन सैनी, हिमांशु भट्ट, गौरव, अमर, मनीष, हेमंत मौजूद रहे.

अजय चौटाला के लगाए पौधे को दिग्विजय ने सामाजिक सरोकारों से जोड़ा, 17 साल की इनसो का नाम अब हर कहीं

LEAVE A REPLY