आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स का न्यू टैलेंट्स ने लालबागचा राजा सार्वजनिक गणेशोत्सव में आशीर्वाद लिया।

0
225

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस की हाल ही में घोषित नई प्रतिभाएं, प्रगति श्रीवास्तव और अंश दुग्गल ने प्रतिष्ठित लालबागचा राजा सार्वजनिक गणेशोस्तव मंडल का दौरा किया। यह यात्रा न केवल एक आध्यात्मिक अनुभव थी बल्कि उनकी विनम्रता का भी प्रतिबिंब थी क्योंकि उन्होंने सिनेमा की दुनिया में अपनी आशाजनक यात्रा के लिए आशीर्वाद मांगा था।

आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस, जो प्रतिभा को निखारने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती है, ने दो चमकदार सितारों को पेश किया है जो मनोरंजन की दुनिया में चमकने के लिए तैयार हैं और दर्शक उन दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक हैं। राय ने अपने हालिया पोस्ट में यह भी व्यक्त किया कि यह सिनेमा की दुनिया में प्रतिभाशाली जोड़ी के लिए पहली फिल्म की तरह लग सकता है, लेकिन वास्तव में यह दूसरों के सपनों पर विश्वास करने की उनकी शुरुआत है।

प्रशंसक उत्सुकता से उस खूबसूरत यात्रा का इंतजार कर रहे हैं जो प्रगति श्रीवास्तव और अंश दुग्गल आनंद एल राय और उनके कलर येलो प्रोडक्शंस के मार्गदर्शन में शुरू करेंगे। इसके अलावा, कलर येलो प्रोडक्शंस की कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, जिनमें झिम्मा 2, फिर आई हसीन दिलरुबा और तेरे इश्क में शामिल हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY