राजकुमार हिरानी के बाद, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सूरज आर बड़जात्या ने राजश्री की आगामी परियोजना में नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए न्यूकमर्स इनिशिएटिव के साथ हाथ मिलाया .

0
760
After Rajkumar Hirani, noted filmmaker Sooraj R Barjatya joins hands with Newcomers Initiative to launch new faces in Rajshri's upcoming project

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / फिल्म को जियो स्टूडियो और महावीर जैन के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित किया जाएगा। द न्यूकमर्स पहल एक ऐसा मंच है जो पूरे भारत के अभिनेताओं, लेखकों, निर्देशकों, संगीतकारों और तकनीशियनों जैसी नई प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करता है। देश के 23 से अधिक प्रमुख फिल्म निर्माता नई प्रतिभाओं को लॉन्च करने, सलाह देने और उनका समर्थन करने की इस असाधारण पहल के साथ आए हैं। उंचाई फिल्म पर उनकी सफल साझेदारी के बाद महावीर जैन और राजश्री प्रोडक्शंस के बीच यह दूसरा सहयोग है।

यह रोमांचक घोषणा हाल ही में आई खबरों के बाद आई है कि राजकुमार हिरानी फिल्म्स, महावीर जैन और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे ने न्यूकमर्स पहल के तहत एक फीचर फिल्म के माध्यम से दो नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए हाथ मिलाया है।
सहयोग का उद्देश्य फिल्म उद्योग के पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करना और नई प्रतिभाओं के विकास को प्रोत्साहित करना है।

LEAVE A REPLY