अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार: जाने कब होगा “बड़े मियां छोटे मियां” का टीज़र रिलीज़?

0
82

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अक्षय कुमार और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म “बड़े मियां और छोटे मियां” को लेकर प्रत्याशा चरम पर पहुंच गई है, जिससे यह साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है। ईद 2024 एक अद्भुत अनुभव का वादा करती है क्योंकि यह फ़िल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। लेकिन उससे पहले मेकर्स 24 जनवरी, 2024 को एक ग्रैंड टीज़र का अनावरण करने के लिए तैयार हैं।

सोर्स के मुताबिक, यह टीज़र सिर्फ एक झलक नहीं है बल्कि “बड़े मियां और छोटे मियां” की दुनिया का एक धमाकेदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस है। अक्षय कुमार यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के साथ इस प्रोजेक्ट को हेडलाइन कर रहे हैं। इस फ़िल्म से एक्टर टाइगर श्रॉफ का “टाइगर इफेक्ट” सभी उम्र के फैंस और दर्शकों को आकर्षित करेगा। कहा जा रहा है टीज़र 100 सेकंड से अधिक समय तक चलने वाला है , जो एक विजुअल स्पेक्टेकल होगा और करैक्टर बिल्ड-अप के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स का मिश्रण होगा। जिससे एक सिनेमेटिक ट्रीट के लिए स्टेज तैयार हो जाएगा। यह टीजर पूरे भारत में चुनिंदा प्रॉपर्टीज पर फ़िल्म “फाइटर” के साथ स्क्रीनिंग के लिए निर्धारित है, जो ग्रैंड स्केल पर रिलीज किया जाएगा।

जैसे ही टीज़र लॉन्च की उलटी गिनती शुरू होती है, अपने आप को एनरजेटिक “टाइगर इफ़ेक्ट” के लिए तैयार कर लें! “बड़े मियां और छोटे मियां” के अलावा, टाइगर श्रॉफ के पास रोहित शेट्टी की “सिंघम अगेन” और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत रोहित धवन द्वारा निर्देशित फ़िल्म “रेम्बो” है, जो टाइगर के फैंस के लिए एक रोमांचक साल सुनिश्चित कर रही है।

LEAVE A REPLY