एनिमल का बाप अनिल कपूर फिर से उड़ान भरने के लिए तैयार: ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रूप में ‘फाइटर’ का पोस्टर का हुआ अनावरण!

0
249

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म एनिमल के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने और फिल्म के लगातार 500 करोड़ क्लब की ओर बढ़ने के साथ, मेगास्टार और ‘एनिमल के बाप’ अनिल कपूर सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में एक पाथब्रेकिंग रोल के साथ फैंस को ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘नाइट मैनेजर’ अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने करैक्टर रॉकी उर्फ ​​ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का इंट्रोडक्शन देते हुए एक पोस्टर साझा किया, जिसका कैप्शन है:

“ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह
कॉल साइन: रॉकी
डेजिग्नेशन: कमांडिंग ऑफिसर
यूनिट: एयर ड्रेगन
फाइटर फॉरएवर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर अपनी क्रिएटिव लाइफ के सबसे बेस्ट फेज में चल रहे हैं। जुग जुग जीयो, द नाइट मैनेजर और अब एनिमल की वर्तमान बड़ी सफलता के साथ, यह ‘एनिमल का बाप’ उनके फैंस को फाइटर में एक बार फिर रॉकी के रूप में एंटरटेन करने के लिए तैयार है। फाइटर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और उनके प्रोडक्शन हाउस, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। अनिल कपूर के अलावा फ़िल्म में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी हैं। यह फिल्म 2024 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY