पगलैट में सान्या मल्होत्रा ​​के यादगार परफॉर्मेंस के दो साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया।

0
298

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सान्या मल्होत्रा ​​​​एक अच्छी अभिनेत्री हैं और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म पगलैट के दो साल बाद भी, दर्शक संध्या गिरी के रूप में उनकी भूमिका के बारे में बात करना बंद नहीं करते हैं, एक 20 साल की विधवा, जो अपनी अरेंज्ड मैरिज के पांच महीने बाद उसके पति के गुजर जाने का शोक नहीं मना सकती। कहानी और उसके शानदार सूक्ष्म प्रदर्शन ने निश्चित रूप से दर्शकों को प्रभावित किया। यह उनके करियर ग्राफ में सबसे यादगार प्रदर्शनों में से एक के रूप में आसानी से जोड़ा जा सकता है।

अभिनेता के एक करीबी दोस्त याद करते हुए बताती हैं कि हालांकि संध्या जैसी भूमिका निभाना एक चुनौती थी, लेकिन सान्या ने फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दी। “पगलैट एक विशेष फिल्म है क्योंकि सान्या संध्या जैसे किसी से पहले कभी नहीं मिली थी। इसने उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की। जब दर्शकों की समीक्षा आई, तो वह इस बात से बहुत खुश थी कि इसे कितनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और उसके प्रदर्शन को सभी ने पसंद किया।

मल्होत्रा, जिन्होंने पिछले साल बहुत व्यस्तता से कई परियोजनाओं के बीच अपना समय बितायी थी, अब वो चार प्रमुख परियोजनाएं — कथल, जवान, द ग्रेट इंडियन किचन और सैम बहादुर रिलीज के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY