एक्‍सपेरियॉन डेवलपर्स ने गुरुग्राम के विंडचैंट्स में 6 बीएचके की 10 एक्‍सक्‍लूसिव डुप्‍लेक्‍स यूनिट्स लॉन्‍च की

0
190
  • विंडचैंट्स में काफी जगह वाले इंटीरियर्स और आधुनिक डिजाइन के साथ लग्‍जरी लिविंग का अनुभव कीजिये

Today Express News | गुरुग्राम, 07 जुलाई 2023: बेजोड़ लिविंग स्‍पेसेस बनाने के लिये अपनी प्रतिबद्धता को लेकर मशहूर, अग्रणी रियल एस्‍टेट कंपनी एक्‍सपेरियॉन डेवलपर्स ने विंडचैंट्स में बिक्री के लिये 10 उत्‍कृष्‍ट यूनिट्स की विशेष उपलब्‍धता की घोषणा की है। विंडचैंट्स गुरुग्राम के प्रतिष्ठित सेक्‍टर 112, मिलेनियम सिटी में बसा असाधारण लग्‍जरी एवं बेहतर सुख-सुविधाओं का प्रमाण है।

विंडचैंट्स को इसके खुद के 6बीएचके डुप्‍लेक्‍स विलामेंट्स का डेवलपमेंट इसके आस-पास के दूसरे प्रोजेक्‍ट्स से इसे अलग करता है, जोकि वास्‍तुकला का एक बेमिसाल नमूना है और यह बेहतर रहन-सहन की कला को उन्‍नत बनाता है। एक आदर्श प्रोजेक्‍ट बनाने पर सावधानी से ध्‍यान देकर एक्‍सपेरियॉन डेवलपर्स ने विंडचैंट्स को सबसे कम सघनता के साथ बेहतरीन तरीके से बनाया है और 23.48 एकड़ की मूल भूमि का इस्‍तेमाल केवल 563 यूनिट्स बनाने में किया है, ताकि वहाँ रहने वाले समझदार लोगों की निजता और विशिष्‍टता सुनिश्चित हो सके।

यह प्रतिष्ठित आवासीय संकुल विलाज, पेंटहाउसेस, डुप्‍लेक्‍स विलामेंट्स और अपार्टमेंट्स का एक उत्‍कृष्‍ट संग्रह दिखाता है और इनमें से हर किसी को सावधानी से डिजाइन‍ किया गया है, ताकि भव्‍यता को साकार किया जा सके और निवासियों की अलग-अलग तरह की लाइफस्‍टाइल संबंधी जरूरतों को पूरा किया जा सके। विंडचैंट्स के गतिविधि स्‍थल 2,50,000 वर्गफीट में फैले हैं और रहने वालों के लिये सुविधाओं की एक बेजोड़ श्रृंखला की पेशकश करते हैं। इन सुविधाओं में एक ओपन-एयर पूलसाइड जकुज़ी, सनडेक, ऑर्गेनिक स्‍पाइस गार्डन और इनडोर बैडमिंटन कोर्ट, आदि शामिल हैं।

भारत की समृद्ध पौराणिक गाथाओं के तारामंडल सप्‍तऋषि की खगोलीय सुंदरता से प्रेरित विंडचैंट्स की कल्‍पना काफी सोच-समझकर की गई है, जिसमें प्राकृतिक प्रकाश और हवा का आवागमन अधिकतम रहता है। संकुल के भीतर टॉवर्स की रणनीतिक स्थिति रहने के सुखद अनुभव को और भी बढ़ाती है और शांति तथा भव्‍यता का वातावरण प्रदान करती है।

विंडचैंट्स की प्रमुख उपलब्धियों में से एक है 7वें लेवल पर मौजूद एशिया के सबसे बड़े रेसिडेंशियल स्‍कायवॉक्‍स में से एक, जो कि सभी टॉवर्स को जोड़ता है। वास्‍तुकला का यह नायाब नमूना बड़े ही प्रेरक पैनोरेमिक नजारे देता है।

इस प्रोजेक्‍ट पर अपनी जानकारियाँ साझा करते हुए एक्‍सपेरियॉन डेवलपर्स के प्रवक्‍ता श्री बी. के. मलागी (सीओओ) ने कहा, “विंडचैंट्स हर वर्गइंच में उत्‍कृष्‍टता का वादा करता है और यह लग्‍जरी एवं बेजोड़ परफॉर्मेंस का शानदार मिश्रण है। हम विंडचैंट्स में 6बीएचके की 10 बेजोड़ यूनिट्स की विशेष उपलब्‍धता का अनावरण करने के लिए उत्‍साहित हैं। यह लग्‍जरी की असली अभिव्‍यक्ति है, जहाँ कुशल डिजाइन, बड़ी-बड़ी खुली जगहों और विश्‍व-स्‍तरीय सुविधाओं का संगम होता है। इसकी बेजोड़ पेशकशों और प्राइम लोकेशन को देखते हुए, विंडचैंट्स गुरुग्राम में लक्‍जरी लिविंग के मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।”

बेजोड़ और खास जीवनशैली की चाहत रखने वाले, संभावित घर खरीदार विंडचैंट्स की शान और भव्‍यता का अनुभव करने के लिए निजी दौरे का समय तय करने और अधिक जानकारी के लिये एक्‍सपेरियॉन डेवलपर्स से संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY