एक्टर करण कुंद्रा हैं एयरपोर्ट लुक्स के किंग।

0
221

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । करण कुंद्रा एक्टर तो उम्दा हैं ही और इस बात से तो सब ही मेल खाते हैं। लेकिन इसके साथ ही वह अपने फैशन चॉइस के लिए भी खूब मशहूर हैं। इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दौर से ही वह यंगस्टर्स के फैशन आइकॉन रहे हैं। आईये देखते हैं करण के 4 सबसे स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक्स, जिसमें वह बेहद हैंडसम नज़र आ रहे हैं।

करण का कूल डेनिम लुक:-
एक्टर का डेनिम-ऑन-डेनिम लुक ‘क्लास’ शब्द कहलाने का हक़दार बनता है। इसके साथ ही आउटफिट के साथ ऑरेंज स्नीकर्स का चार्म अलग ही नज़र आ रहा है। करण ने इसमें कम्फर्ट और फैशन दोनों का ज़बरदस्त मिश्रण पेश किया।

एथलीजर ट्विस्ट:-
स्पोर्टिंग ब्लू स्लीक को-ऑर्ड में करण कुंद्रा बिल्कुल कूल डूड और फैशनपरस्त दिखाई दे रहे हैं। आउटफिट के साथ उन्होंने फैंसी सनग्लासेस और स्टेटमेंट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

स्मार्ट और कैज़ुअल का फ्यूज़न:-
करण अक्सर ऐसे ट्रेंड्स सेट करते हैं जो कम्फर्ट के साथ ही डेपर वाली फीलिंग भी दे। करण इस तीसरे लुक में स्मार्ट जैकेट के साथ ब्लैक डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट में बिल्कुल ट्रेवल रेडी नज़र आ रहे हैं।

स्वेटशर्ट स्ट्रीट स्टाइल:-
अक्सर करण स्वेटशर्ट पहने स्पॉट किये जाते हैं। वहीं उनका चौथा लुक भी स्वेटशर्ट से ही संबंधित है। उन्होंने इस बार स्वेटशर्ट के साथ चंकी स्नीकर्स पहन अपने मेल फैंस को स्ट्रीट स्टाइल से प्रेरित लुक दिया है, जिसे वह अपने वार्डरॉब के लिए ज़रूर अपनाना पसंद करेंगे।

करण हर इवेंट, मीडिया इंटरेक्शन और पब्लिक अपीयरेंस में बहुत ही कमाल की अपील प्रस्तुत करते हैं। लेकिन एक्टर के एयरपोर्ट लुक्स अक्सर फैशन एनथुसिएस्ट और फैंस का दिल जीत लेते हैं। फिलहाल करण तेरे इश्क़ में घायल शो में अहम भूमिका निभा कर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY