बॉलीवुड के ओजी इमरान हाशमी ने ‘शोटाइम’ में अपनी दमदार भूमिका से दर्शकों का दिल जीता!

0
152

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । ‘शोटाइम’ रिलीज हो चुका है और दर्शक इसमें इमरान हाशमी की परफॉर्मेंस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। बॉलीवुड के ओजी ने शो में एक फिल्म प्रोड्यूसर की भूमिका निभाई है, जिसने एक बार फिर उनकी अभिनय क्षमता को सुर्खियों में ला दिया है। दर्शक इस बात से हैरान हैं कि इमरान ने कितनी सहजता से भूमिका निभाई है और भूमिका में चमक ला दी है, जिसे उन्होंने पहले “क्रूर” काम करने वाला बताया था। फैंस इस बात की भी सराहना कर रहे हैं कि कैसे एक्टर अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराते। एक्टर, जिन्हें पहले ‘टाइगर 3’ में एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, वह ‘शोटाइम’ के साथ एक बार फिर अपने फैंस को एक दिलचस्प किरदार से प्यार करवा रहे हैं।

हाल ही में, इमरान ने साझा किया था कि कैसे रघु खन्ना के रूप में उनकी भूमिका लार्जर देन लाइफ और रियल है। उन्होंने बताया कि रघु खन्ना एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे उनके फैंस नफरत करना पसंद करेंगे, लेकिन उनका एक और पहलू भी है, जो दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए एक दिलचस्प किरदार जोड़ता है।

‘शोटाइम’ आपको बॉलीवुड में कैमरे के पीछे क्या होता है उसकी यात्रा पर ले जाता है। यह इंडस्ट्री में रहने के लिए लचीलेपन और न्यूकमर्स द्वारा सामना की जाने वाली रूढ़िवादिता और बाधाओं की एक झलक देता है, जिनका भाई-भतीजावाद और इंडस्ट्री के किसी इनसाइडर से कोई लेना देना नहीं हैं। ‘शोटाइम’ में मौनी रॉय, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

काम के मोर्चे पर, इमरान हाशमी के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट आने वाले हैं। अभिनेता ‘गुडाचारी 2’ में दिखाई देंगे और वह ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में राम मनोहर लोहिया के रूप में अपने स्पेशल अपीयरेंस के साथ अपने फैंस को एक नए किरदार से मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके पास एक्सेल मूवीज़ के साथ पवन कल्याण-स्टारर ‘ओजी’ और ‘ग्राउंड जीरो’ भी हैं।

LEAVE A REPLY