पेटीएम ने अयोध्या की यात्रा करने वाले भक्तों के लिए मेगा ऑफर की घोषणा की; पेटीएम ऐप से बुकिंग करने वाले पहले 1,000 उपयोगकर्ताओं को मुफ्त बस टिकट

0
102

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट अजय वर्मा। वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), जो भारत की अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी और क्यूआर और मोबाइल भुगतान के अग्रणी ब्रांड पेटीएम का मालिक है, ने राम के आगामी अभिषेक समारोह के लिए बस से अयोध्या की यात्रा करने की योजना बना रहे भक्तों के लिए एक विशेष पेशकश की घोषणा की है। 22 जनवरी को मंदिर.

मंदिर के उद्घाटन के लिए बड़ी संख्या में लोगों के अयोध्या आने की उम्मीद में कंपनी यात्रियों के लिए एक रोमांचक डील की पेशकश कर रही है। पहले 1,000 उपयोगकर्ता जो पेटीएम ऐप के माध्यम से अयोध्या के लिए बस टिकट बुक करते हैं, वे प्रोमो कोड ‘BUSAYODHYA’ का उपयोग करके मुफ्त बस टिकट का आनंद ले सकते हैं। यह खास ऑफर 19 जनवरी से उपलब्ध है.

यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, पेटीएम एक लाइव बस ट्रैकिंग सेवा प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उपयोगकर्ता आराम से यात्रा कर सकें और साथ ही अपनी बुक की गई बस का वास्तविक समय स्थान अपने करीबी लोगों के साथ साझा कर सकें। फ्री कैंसिलेशन सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता आसानी से पेटीएम पर अपने बस टिकट रद्द कर सकते हैं, बिना कोई कारण बताए अपने स्रोत खाते में तत्काल पूर्ण रिफंड प्राप्त कर सकते हैं।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “मोबाइल भुगतान और क्यूआर तकनीक में अग्रणी के रूप में, हम अयोध्या जाने वाले भक्तों के लिए इस विशेष पेशकश को बढ़ाकर रोमांचित हैं। इस ऐतिहासिक अवसर पर हमारा उद्देश्य सभी के लिए यात्रा के अनुभव को सहज और आनंददायक बनाना है। मुफ्त बस टिकट और लाइव बस ट्रैकिंग और मुफ्त रद्दीकरण जैसी सुविधाओं के साथ, हम अपने उपयोगकर्ताओं की यात्रा में मूल्य जोड़ने और तनाव मुक्त यात्रा अनुभव सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

LEAVE A REPLY