सान्या मल्होत्रा ​​के लिए आगे क्या है? उनकी NYIFF जीत के बाद उनकी आगामी फिल्मों की एक झलक!

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सान्या मल्होत्रा ​​ने लगातार चुनौतीपूर्ण और विभिन्न जॉनर की फिल्मों में अभिनय करके खुद को फिल्म इंडस्ट्री में मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया है। उनके अभिनय कौशल ने न सिर्फ उन्हें अपार लोकप्रियता दिलाई है, बल्कि इसने उन्हें फिल्म मेकर्स के बीच फेवरेट चॉइस भी बना दिया है। जबकि वह पहले ही अनुराग बसु, गुनीत मोंगा, नितेश तिवारी, अमित शर्मा, मेघना गुलज़ार जैसे प्रसिद्ध फिल्ममेकर्स के साथ मिलकर काम कर चुकी हैं, अब वह आरती कदव की बहुप्रतीक्षित ‘मिसेज’ में नज़र आएंगी, जो भारत में जल्द रिलीज़ होने वाली हैं। ‘मिसेज’ के अलावा, सान्या अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए अनुराग कश्यप और करण जौहर के साथ भी काम कर रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में वह बॉबी देओल, वरुण धवन जैसे कई एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

एक्ट्रेस, जिन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल (एनवाईआईएफएफ) में ‘मिसेज’ में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है, एक्ट्रेस ने ऐसे कई तरह के किरदार निभाए हैं, जो डिमांडिंग रोल्स निभाने की उनकी क्षमता का भी प्रदर्शन करते हैं। प्रतिष्ठित इंटरनेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में उनकी जीत ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि क्यों सान्या को सबसे पॉपुलर और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। वह वर्तमान में अनुराग कश्यप निर्देशित एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल हैं। वह ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में भी नजर आएंगी, जिसमें वरुण, जान्हवी कपूर और रोहित सराफ होंगे। हालांकि, फ़िल्म में सान्या के रोल के बारे में डिटेल्स अभी भी गुप्त हैं, एक्ट्रेस के फैंस को यकीन है कि वह शानदार प्रदर्शन करेंगी और हर प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देंगी।

‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित और शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है। दुनिया भर के अलग-अलग फिल्म फेस्टिवल्स में तारीफें बटोर रही एक्ट्रेस की फिल्म ‘मिसेज’ अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है। उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY