प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया ने को-डायरेक्शन की कला पर की चाव से बात!

0
182

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में एक इंस्टाग्राम कैप्शन में, “द डर्टी पिक्चर” और “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया ने हालिया वेब सीरीज़ “सुल्तान ऑफ दिल्ली” में एक अन्य निर्देशक के साथ सहयोग करने के अपने अनुभव को साझा किया। लुथरिया ने इस बारे में अपनी जिज्ञासा व्यक्त की कि दो निर्देशक एक साथ प्रभावी ढंग से कैसे काम कर सकते हैं और उन्होंने सहयोग का बीड़ा उठाकर अपना अनुभव साझा किया।

यह इंस्टाग्राम पोस्ट सह-निर्देशन के क्षेत्र के बारे में बहुत कुछ कहता है। लुथरिया ने इसे एक मज़ेदार अनुभव बताया। साथ ही वह यह भी बताते हैं कि उनका सहयोग सफल रहा।

https://www.instagram.com/p/CzL3dLtI8SA/?igshid=YjVjNjZkNmFjNg==

लुथरिया ने कहा, ”मुझे हमेशा आश्चर्य होता था कि दो निर्देशक एक साथ कैसे काम कर सकते हैं। इसका पता लगाने का एकमात्र तरीका यह करना था। यह “सहयोग” पूरे समय बहुत मज़ेदार रहा।” इसके अलावा, दूसरी ओर उनकी सीरीज़ “सुल्तान ऑफ दिल्ली” को बहुत अच्छी समीक्षा मिल रही है और प्रशंसक असाधारण निर्देशन और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कलाकारों की टोली से खुश हैं।

लुथरिया का कहानी कहने का कौशल इस परियोजना में झलकता है, जो एक कुशल कहानीकार के रूप में उनकी प्रतिष्ठा की पुष्टि करता है।

LEAVE A REPLY