सोनू चौधरी अहलावत ने प्रियंका गाँधी की मुहिम “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ ” को किया चिरतार्थ

0
714

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रियंका गांधी द्वारा किये गए आह्वान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के नारे को आगे बढ़ाते हुए आज शहर में वही महिला कांग्रेस ने समाज के लिए अच्छे कार्यों को करने वाली महिलाओं को सम्मानित करते हुए अंतराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया ।विशेष बात यह रही कि इस अवसर पर महिलाएं गुलाबी परिधान में नजर आयी।

मौके पर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सोनू अहलावत ने कहा कि महिला सशक्तीकरण और अन्याय व असमानता के खिलाड़ लड़ रही नारी शक्ति के सम्मान में आज इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सोनू अहलावत ने बताया कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पार्टी प्रदेश में ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ अभियान को लेकर आगे बढ़ रही है।जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि हम सबके जीवन में महिला की भूमिका में मां, बहन, बेटी, बहू होती है, जिनके बिना हम अधूरे होते है. स्त्री है, तो संसार है.

सोनू अहलावत ने कहा कि हालांकि एक खास दिन को मना लेने मात्र से महिलाओं का विकास नहीं हो जाएगा। यह दिवस आपको हर वर्ष यह सोचने पर मजबूर करता है कि, आप महिलाओं के प्रति अपनी सोच बदलें और हर वर्ष इस दिन खुद को आंके कि आखिर महिलाओं के लिए पूरे वर्ष आपने क्या किया।

साथ ही साथ शहर की उन महिलाओं को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, सुमन पाल मार्गरेट एंथोनी गुलशन निशा गुलशन खातून चिंता देवी सुमन देवी सोना देवी सरस्वती देवी. वही प्रोग्राम को सफल बनाने में नसीमा शेख का अहम योगदान रहा.

LEAVE A REPLY