जेस्ट-23 में जलवा बिखेरेंगे सितारे -लिंग्याज विद्यापीठ में 25 और 26 नवंबर तक चलेगा समारोह

0
541
डॉ पिचेश्वर गड्डे , संस्थान सचिव , लिंग्याज विद्यापीठ

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद, 20 नवंबर – लिंग्याज विद्यापीठ डीम्ड-टू-बी यूनिवर्सिटी में हर साल की तरह इस साल भी जेस्ट-23 का आगाज होने जा रहा है। संस्थान के सफलतापूर्ण 25 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर इस कार्यक्रम की थीम फिस्टा-25 रखी गई है। 25 और 26 नवंबर को आयोजित होने वाले इस समारोह में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां देखने को मिलेंगी।

संस्थान सचिव डॉ पिचेश्वर गड्डे ने बताया कि साल भर जिस घड़ी का हमें बेसब्री से इंतजार रहता है, वह घड़ी अब आने को है। जेस्ट का उद्घाटन सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री नीलम कोठारी करेंगी। पिछले 24 वर्षों से आयोजित हो रहे समारोह में इस वर्ष भी एनसीआर और हरियाणा के विभिन्न तकनीकी और प्रबंधन कॉलेज भाग लेने के लिए पहुंच रहे है।

दो दिवसीय इस समारोह में दूसरे दिन की शाम को रंगीन बनाने के लिए सुप्रसिद्ध गायक सोनू निगम जलवा बिखेरेंगे। दो दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम में फैशन शो, रंगमंच, संगीत, नृत्य जैसे मन भावन कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। संस्थान के विद्यार्थियों ने समारोह की सफलता के लिए विभिन्न समितियां बनाकर तैयारियां शुरू कर दी है। कैंपस को सजाने संवारने का काम जोरों से चल रहा है।

LEAVE A REPLY